home page

Muskaan Baby ने घूंघट ओढ़ किया गजब का डांस, देख लोग हुए मदहोश

हरियाणा की मशहूर डांसर मुस्कान बेबी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में डांसर का एक नया डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वो कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। फैंस मुस्कान बेबी की खूब तारीफ कर रहे हैं। देखें वायरल डांस वीडियो...

 | 
Muskaan Baby ने घूंघट ओढ किया गजब का डांस, देख लोग हुए मदहोश

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियो को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इसका नतीजा यह है कि डांसर्स को अपना हुनर दिखाने के लिए सोशल मीडिय यूजर्स का अच्छा खासा क्राउड मिल रहा है. यानी उनके वीडियो की रीच अच्छी-खासी रह रही है. हाल-फिलहाल की बात करें तो हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए लोग पागल हो रहे हैं. मुस्कान बेबी एक डांस वीडिय इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : My story: मैंने छिपकर देखा, मेरी ननद मेरे पति की गोद में बैठकर कर रही थी ये काम

हरियाणवी डांस वीडियो बेहद लोकप्रिय हैं. लोग वास्तव में स्टेज पर डांसर्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी को उनके फॉलोअर्स काफी पसंद करते हैं. मुस्कान बेबी के डांस में बोल्डनेस का तड़का खूब देखने को मिलता है. वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

आइये आपको बातते हैं अपने इस वीडियो के जरिये कैसे मुस्कान बेबी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उनके बोल्ड मूव्स और एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने लोगों को दीवाना बना दिया है. अपने खतरनाक डांस मूव्स से मुस्कान हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के लिए भी गंभीर खतरा पैदा कर रही हैं।

देखें मुस्कान बेबी का हॉट डांस वीडियो-

ये भी देखें : Saas Damad Story: 24 साल के दामाद को 40 साल की सास से हुआ प्यार, एक दिन मौका देख कर दिया ये काम

इस वीडियो में उन्हें हरियाणवी गाने "घुंघरू" पर डांस करते देखा जा सकता है. उनके कपड़ों की बात करें तो वह काले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका यह बोल्ड डांस भीड़ को पागल करने के लिए काफी है. इस दिलकश डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे है।