home page

Muskan Baby ने स्टेज पर 360 डिग्री घुमाई कमर, देखते रह गए लोग

Muskan Baby New Dance : वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज आते ही रहते हैं। हाल ही मुस्कान बेबी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में मुस्कान बेबी हॉट डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 
 
 | 
Muskan Baby ने स्टेज पर किए ऐसे-ऐसे इशारे, देख फैंस के छूटे पसीने

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे डांसर्स की तो उनकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसी डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स की वजह से अपनी एक अलग पहचान भी बना चुकी हैं। उन ही डांसर्स में से एक हैं मुस्कान बेबी (muskan baby)। वैसे तो हर किसी ने हरियाणा में बहुत से डांसर्स देखे होंगे, लेकिन मुस्कान बेबी की बात ही अलग है। हाल ही में मुस्कान बेबी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

 

 

इस वीडियो में मुस्कान ब्राउन कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं। इस लेटेस्ट हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जो कि देखते ही देखते अब तेजी से वायरल होने लगा है।

देखें मुस्कान बेबी का डांस वीडियो- 

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


अब तक इस वीडियो पर 10,630 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो को आए हुए सिर्फ दो हफ्ते ही बीते है। वहीं इतने कम समय में ये वीडियो ट्रेंडिंग लिस्ट के टॉप पर आ चुका है।