home page

स्टेज पर Muskan Baby ने गीली कुर्ती में लगाए झटके, लोगों के दिलों में लगी आग

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायलर हो रहा है इस वीडियो में डांसर अपने बदन पर पानी डालती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। मुस्कान बेबी का ऐसा हॉट डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।
 
 | 
स्टेज पर Muskan Baby ने कुर्ती गीली में लगाए झटके, फैंस के सीने में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। मुस्कान बेबी लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक हैं. वह अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह दर्शकों में धूम मचा देती है. लोग उन्हें देखते ही शोर मचाने लगते हैं. उनके स्टेज शो को देखने के लिए दर्शकों की भारी भड़ी उमड़ती है. एक बार फिर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने स्टेज पर आग लगा दी है. एक बार फिर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : My Story : रात को बिस्तर पर आने के बाद पति करता है ऐसी अजीब डिमांड, मुझे नहीं आती पसंद

मुस्कान बेबी के बोल्ड मूव्स

'नई सी बोतल ला' पर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी सफेद सूट पहनकर गजब की अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मुस्कान बेबी अपने हाथों में पानी की बोतल का इस्तेमाल कर रही हैं।


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

ये भी देखें : दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को देहाती ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 605,458 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।