home page

Muskan Baby ने कुर्ती पर स्लोली-स्लोली फेरा हाथ, देख लोगों के तन बदन में लगी आग

Haryanvi Video: मुस्कान बेबी के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डांसर हॉट डांस करती नजर आ रही है। मुस्कान का डांस शो देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। 

 | 
Muskan Baby ने कुर्ती पर स्लोली-स्लोली फेरा हाथ, देख लोगों के तन बदन में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर्स का यूट्यूब पर जलवा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना के रागिनी कार्यक्रम का वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते वायरल हो जाता है। मुस्कान बेबी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। मुस्कान को चाहने वाले उनका डांस देख खुद डांस करेन पर मुजबर हो जाते हैं। इसी कड़ी में डांसर मुस्कान बेबी फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। मुस्कान बेबी को लैला बन स्टेज पर आग लगाते देखा जा रहा है।

ये भी देखें : Sasur Bahu Story: 70 साल के ससुर ने 42 साल के बहू के साथ लिए फेरे, फिर किया ये...


मुस्कान का डांस देख फिदा हुए लोग


मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के कमरतोड़ डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी रेड कलर के सूट में गजब का डांस वीडियो दिखा रही है। वहीं वीडियो पर अबतक 239 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1.1K लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। फैंस कॉमेंट में मुस्कान बेबी का हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

Muskan Baby का जादू बरकरार

ये भी देखें : Affair : ब्वायफ्रेंड से संबंध बनाने पर उतारू थी महिला, पति ने रोका तो कर दिया ये काम

मुस्कान बेबी का जलवा फैंस के दिलों पर खूब चल रहा है। आए दिन मुस्कान के कातिल वीडियो वायरल होते हैं और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाते हैं। इस तरह मुस्कान भी हरियाणा के दर्शकों के साथ-साथ रागिनी कार्यक्रम पसंद करने वाले बाकी लोगों का भी दिल जीत रही हैं।