home page

Neha Malik ने बाथरूम में नहाते हुए करवाया फोटोशूट, देख लोगों का गर्म हुआ मिजाज

Neha Malik Photos: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने बाथटब में फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में नेहा रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। देखें हॉट फोटोज- 

 | 
Neha Malik ने बाथरूम में नहाते हुए करवाया फोटोशूट, देख लोगों का गर्म हुआ मिजाज

HR Breaking News (नई दिल्ली)। नेहा मलिक ने एक बार फिर से फैंस का दिल धड़का दिया है. उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट में बोल्डनेस की हदें ही पार कर दी है. एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी में बाथटब में नहाते हुए तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका अभी तक का सबसे सिजलिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये हरकतें तो इस काम के लिए है तैयार, कभी नहीं करती मना


नेहा के लेटेस्ट फोटोशूट ने एक बार से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बोल्डनेस की हदें ही पार कर दी है. उनकी ये तस्वीरें दुबई की है. ठंड के इस मौसम में उनकी तस्वीरों ने लोगों का मिजाज ही गरमा दिया है. लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी देखें : Gyan Ki Baat : बदचलन औरत की पहचान करवाते हैं शरीर के ये 5 अंग


भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहनकर अपनी तस्वीरें शेयर की है. वो इस ड्रेस में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं।


नेहा मलिक अपनी लेटेस्ट फोटोज में अलग-अलग पोज दे रही हैं. वो बाथटब नहाते हुए भी पोज दे रही हैं. उनकी दिलकश अदाएं देखने के लिए मिल रही है।


खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकीं नेहा मलिक की फोटो को देखकर लोग उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा से कर रहे हैं. उनकी पोस्ट पर सब खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी देखें : Affair: पति के सोने के बाद रात को पड़ोसी के पास में जाती थी महिला, ऐसे फूटा भांड़ा


नेहा के फोटोशूट को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।