home page

Nia Sharma Bold Photos : निआ शर्मा की ये फोटोस देख आहें भरने लगे फैंस, कह दी ये बात

निआ शर्मा को आज कौन नहीं जानता, टीवी की बड़ी एक्ट्रेस आये दिन अपने हॉट लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती है।  हाल ही में निआ ने ऐसी बोल्ड फोटोस अपलोड की जिन्हे देख फैंस भरने लगे आहें और कमैंट्स में लिख दिया कुछ ऐसा 
 | 
Nia Sharma Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : टीवी एक्टर्स निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक्स और कातिलाना अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. निया (Nia Latest Photos) ने हाल ही में ब्रालेट पहने लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, एक्ट्रेस का हुस्न देख नेटीजन्स के रातों की नींद उड़ गई है. निया शर्मा का अंदाज देख उनके फैंस आहें भरते रह गए हैं. 


निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती हैं. निया ने लेटेस्ट फोटोज में पिंक कलर की ब्रालेट पहनकर अपने हुस्न के लाखों रंग इंस्टाग्राम पर दिखाए हैं. निया की फैंस उनका यह अंदाज देख आहें भरते रह गए हैं. 

निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम ऐसे तो हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार रहता है लेकिन कई बार निया को उनके फैशन सेंस के कारण ट्रोल भी होना पड़ जाता है. निया शर्मा सोशल मीडिया पर कई बार उर्फी जावेद की तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं.


निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में ट्रोलिंग को लेकर अपने दिल की भड़ास निकाली थी. एक्ट्रेस ने बताया उन्होंने जब सीरियल जमाई राजा के बाद पहली बार बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टड में काम किया तो उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी.
\निया (Nia Sharma) का कहना था, उनके लव सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मच गया था. निया ने कहा था, उस समय तो उनपर जो बातें हुई, उसका उन्हें फायदा हुआ लेकिन वह बातें आज भी चालू हैं.


निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से घर-घर में पहचान बनाई थी. निया ने जमाई राजा के अलावा कई सीरियल्स और वेब सीरीज में काम किया है. निया ने एकता कपूर के नागिन शो से भी खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है.