home page

Nikki Tamboli ने सोफे पर लेटकर दिए सिजलिंग पोज, फैंस हुए पसीने से तर

बॉलीवुड एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सोफे पर लेटी नजर आ रही है। फैंस निक्की तंबोली की तस्वीरों को बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Nikki Tamboli ने सोफे पर लेटकर दिए सिजलिंग पोज, फैंस हुए पसीने से तर

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रखा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देख फैंस तारीफ करते नहीं थकते हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता

 हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लू आउटफिट में फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में वे काफी हसीन लग रही हैं. ब्लू एंड व्हाइट प्रिंटेड फ्लोरल ड्रेस में निक्की तंबोली का लुक देखते ही बन रहा है।


इन फोटोज से निक्की ने जाहिर कर दिया की सिर्फ बोल्ड फोटोज ही नहीं बल्कि वे अपनी सादगी से भी फैंस को इंप्रेस करने का हुनर रखती हैं. फोटोज को दो घंटे के अंदर ही 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है।


इन तस्वीरों ने निक्की ने अपने बालों को खुला रखा है और पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- बस अभी ही इस फ्राइडे फीलिंग का एहसास हुआ।


इससे पहले निक्की ने ब्लैक आउटफिट में कुछ बोल्ड फोटोज भी शेयर की थीं. इन फोटोज में भी उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था. ब्लैक ब्रालेट और प्रिंटेड ड्रेस में वे कहर ढा रही थीं।

ये भी देखें : Affair : होटल में बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी, पति ने पहले वीडियो बनाया और फिर...


वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली ने 26 साल की उम्र में ही अच्छा-खासा फैन बेस बना लिया है. वे सलमान खान के शो बिग बॉस से चर्चा में आई थीं. पिछली बार एक्ट्रेस फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आई थीं।