home page

Palak Tiwari ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, फैंस बोले-'उफ्फ'

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं  है। पलक की हॉट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फैंस पलक की तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
Palak Tiwari ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, फैंस बोले-'उफ्फ'

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को उनकी खूबसूरती के लिए तो ही जाना ही जाता है, लेकिन उनकी बेटी पलक तिवारी भी उनसे कुछ कम नहीं हैं. पलक तिवारी ने काफी समय में इंडस्ट्री में खूब पहचान बना ली है. वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

ये भी पढ़ें : Relationship tips: महिलाएं इस उम्र में होती हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक, करना चाहते हैं...

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं हर फोटोज में उनका लुक काफी खूबसूरत होता है. उन्होंने एक बार फिर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


लेटेस्ट तस्वीरों में वो पर्पल कलर का बॉडीसूट और प्रिंटेड ट्राउजर्स पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वो काफी बोल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. इन फोटोज में कुछ सेल्फी भी हैं जिनमें पलक का अंदाज काफी कातिलना लग रहा है।

पलक तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी तारीफ में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आज कल बड़ी खूबसूरत लग रही हो, राज क्या है मैम?" वहीं कुछ यूजर्स ट्रोल करते हुए भी कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

एक यूजरे ने लिखा, "वाहियात हरकतें बंद करो तुम लोग." एक दूसरे ने लिखा, "सब सर्जरी का कमाल है." बहरहाल, अगर बात पलक के करियर की करें तो बिजली बिजली गाने से वो काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थीं. वहीं वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आने वाली हैं।