home page

Vaani Kapoor की हॉट कैटवॉक पर फिदा हुए लोग, वीडियो हुआ वायरल

Vaani Kapoor Ki Viral Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायलर हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस कैटवॉक करती नजर आ रही है। वाणी की कैटवॉक पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
 Vaani Kapoor की हॉट कैटवॉक पर फिदा हुए लोग, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कम समय में ही फैंस के दिलों में जगह बना ली है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वे अपने परफेक्ट बॉडी शेप और फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. इसके अलावा इसी आउटफिट में वाणी कपूर ने मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी करवाया है. वाणी का दिलकश अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है और लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Love Story : 25 साल की लड़की ने 60 साल के बूढ़े से बनाए संबंध, अब हो गई बड़ी समस्या


एक्ट्रेस वाणी कपूर लेटेस्ट वीडियो में सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वे स्ट्रीट पर अपने कातिलाना अंदाज में वॉक कर रहीं तो कभी वे दिवाल का सहारा लेकर पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का एक लुक साड़ी में है तो वहीं उनका दूसरा लुक लहेंगे में है. वे अपना कर्वी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनका दोनों आउटफिट काफी सिमिलर है. एक्ट्रेस के इस अंदाज पर फैंस दिल हारते नजर आ रहे हैं।


फैंस कर रहे आउटफिट की तारीफ

फैंस वाणी के इन लुक्स पर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं हार्ट और फायर इमोजीस से कमेंटबॉक्स भरा पड़ा है. एक फैन ने लिखा- एकदम हॉट. एक दूसरे शख्स ने लिखा- आप हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. इसके अलावा एक शख्स ने लिखा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. बता दें कि इससे पहले वाणी कपूर ने साड़ी में फोटोज शेयर की थीं और सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी थी।

पिछली बार श्मशेरा में आई थीं नजर

ये भी पढ़ें : My Story : 62 साल की महिला ने पड़ोसी के साथ बुझाई प्यास, अब हो रहा पछतावा

वर्क फ्रंट की बात करें तो वाणी कपूर ने साल 2013 में आई फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में तारा का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. इसके बाद वे बेल बॉटम, वार और बेफिक्रे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछली बार वे साल 2022 में श्मशेरा मूवी में नजर आई थीं. लेकिन इस बार रणबीर कपूर संग उनकी जोड़ी फैंस को ज्यादा रास नहीं आई।