home page

Pranjal Dahiya के आगे सपना चौधरी भी फेल, वीडियो हो रहा वायरल

Pranjal Dahiya New Video :  हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर प्रांजल दहिया(Pranjal Dahiya) सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोज शेयर करती रहती है। फैंस को डांसर के वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। प्रांजल दहिया फैंस के दिलों की धड़कन है। 
 
 | 
Pranjal Dahiya ने कैमरे के सामने हिलाया हैवी लक, फैंस के दिलों में बजने लगी घंटी

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की देसी गर्ल प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने कुछ ही समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। आपको बता दें, सिर्फ हरियाणा में ही नहीं ब्लकी देश के कोने-कोने में उनके चाहने वाले मौजूद हैं।

 

ये भी पढ़ें : My story: मैंने छिपकर देखा, मेरी ननद मेरे पति की गोद में बैठकर कर रही थी ये काम

 

प्रांजल दहिया ने अपनी अदाओं से लोगों को किया मदहोश

हाल ही में प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में हरियाणवी गाना ‘ननगड़’ (Nangad)पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

देसी गर्ल ने कैरी किया सिंपल लुक

ये भी पढ़ें : पिछले 7 साल में 7 बार Pregnant हुई महिला कर्मचारी, सच्चाई सामने आई तो उड़ गए होश

इस वीडियो में प्रांजल दहिया लहंगे में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग झुमका पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो फैंस के दिलों में कयामत बरसा रही हैं। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 45,049 लाइक्स आ चुके हैं।

साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।