home page

Rachna Tiwari ने बोतल से बदन पर डाला पानी, देख फैंस हुए बेकाबू

Haryanvi Dance Videos: हरियाणा की मशहूर डांसर रचना तिवारी को आज कौन नहीं जानता है। रचना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बदन पर बोतल से पानी डालती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें रचना तिवारी का हॉट डांस वीडियो....

 | 
Rachna Tiwari ने स्टेज पर पानी से भिगोया अपने बदन का एक-एक अंग, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। Rachna Tiwari Dance Videos: सपना चौधरी ने हरियाणवी स्टेज शोज को देशभर में मशहूर कर दिया है. सपना चौधरी का एक-एक वीडियो खूब वायरल रहता है लेकिन इस बार हम आपके लिए एक ऐसी हरियाणवी डांसर का वीडियो लेकर आए हैं जिन्होंने सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है. इस डांसर का नाम रचना है. रचना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी देखें  : Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

रचना तिवारी ने कुर्ती में बोतल से डाला पानी


सामने आए इस वीडियो में रचना परफॉर्मेंस करते करते अपने ऊपर बोतल से पानी डालती दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं इसके बाद ये डांसर पूरी भीगकर एक से बढ़कर एक बोल्ड डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. रचना का डांस देखने के लिए भारी तादाद में ऑडियंस दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं रचना का डांस लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं साथ ही साथ ही उनके ऊपर पैसों की बारिश भी करते दिखाई दे रहे हैं।

डांसर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ये भी देखें  : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के प्यार में पागल हो जाती हैं महिलाएं

इस वीडियो को अभी तक 8,126,649  व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. रचना की अदाएं देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो सपना चौधरी के भी गदर डांस करती हैं. दिलचस्प बात ये है कि रचना अपनी अधिकतर परफॉर्मेंस में अपने ऊपर पानी डालती हैं. ये उनका सिग्नेचर स्टेप हैं।