home page

Rashmi Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस हुए दीवाने

एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस वीडियोज और हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो लेटकर फोटोज क्लिक करवाती नजर आ रही है। 

 | 
Rashmi Desai ने कैमरे के सामने दिए दिए ऐसे पोज, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से मनोरंजन जगत में धांसू पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आज कौन नहीं जानता है. टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई आजकल सोशल मीडिया पर दमदार तस्वीरों से गदर काटे हुए हैं.

ये भी देखें : दोगुनी उम्र का पति दवाई खाकर रात को पत्नी के साथ करता था ये काम, महिला ने बताई पूरी कहानी

रश्मि देसाई आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करके सनसनी फैला देती हैं. साथ ही फैंस के दिलों की हलचल भी बढ़ा देती हैं. रश्मि देसाई का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. 


हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की खतरनाक तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उनका कातिलाना अंदाज फैंस को घायल कर रहा है. रश्मि देसाई इन फोटोज में बेहद ही सिजलिंग और अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं. 


रश्मि देसाई की ये फोटोज बेहद ही प्यारी हैं और सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं. रश्मि देसाई की इन फोटोज पर मिनटों में ही लाखों लाइक्स आ चुके हैं. कर्वी फिगर में रश्मि देसाई कहर ढा रही हैं.

बता दें कि रश्मि देसाई सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आए दिन बदले अंदाजों से रश्मि देसाई फैंस को सरप्राइज कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं. रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है, जिसे बहुत कम लोग जानती हैं.

ये भी देखें : extramarital affair: : पति बाहर करता था नौकरी, पिछे से ससुर ने 19 साल की बहू के साथ बनाए रिलेशन

कलर्स के उतरन शो से रश्मि देसाई ने शानदार पहचान बनाई और बिग बॉस में जाने के बाद उनका जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोला.