home page

Riddhima Pandit: संस्कारी बहू ने मोनोकिनी पहन ढाया कहर, देख लोगों के दिलों में लगी आग

टीवी सीरियल की हॉट एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने दुबई में फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहने नजर आ रही है। रिद्धिमा स्विमिंग पूल में मस्ती कर रही है। फैंस उनकी तस्वीरों पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
Riddhima Pandit: संस्कारी बहू ने मोनोकिनी पहन ढाया कहर, देख लोगों के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित कम समय में ही दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत में एक रोबोर्ट के किरदार में नजर आईं रिद्धिमा को लोगों ने बेहद पसंद किया था।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी रात को जरुर करें ये काम, कभी नहीं ख़त्म होगा रिश्ता


हाल ही में रिद्धिमा का बोल्ड अवतार फैंस को हैरान कर रहा है. जहां शो में अपनी मासूमियत और बेहतरीन अदाकारी से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया था. वहीं, लेटेस्ट तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देख लोगों की आंखें फटी रह गई हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं रिद्धिमा मोनोकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए ऊपर ट्रांस्पैरेंट श्रग पहन रखा है. खुले बालों में पूल के किनारे एक्ट्रेस सेक्सी पोज दे रही हैं।

कुछ देर पहले ही शेयर किए फोटोज पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें इन दिनों एक्ट्रेस दुबई में हैं, जहां वो अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story


रिद्धिमा पंडित ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. वो एकता कपूर के शो हैवान, द ड्रामा कंपनी शो में भी नजर आई थीं. वो खतरों के खिलाड़ी और खतरा-खतरा शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं।