home page

तीखे बोल पर Sapna Chaudhary धर-धर के लगाए ठुमके, देख पानी-पानी हुए लोग

सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। हाल ही में सपना का एक नया डांस वीडियो तेजी से वायलर हो रहा है जिसमें वो गजब का डांस करती नजर आ रही है। सपना के कातिलाना ठुमके फैंस को दीवाना बना रहे हैं।  

 | 
तीखे बोल पर Sapna Chaudhary धर-धर के लगाए ठुमके, देख पानी-पानी हुए लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। फेमस हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं। साथ ही डांसिंग क्वीन के लाइव स्टेज डांस परफॉर्मेंस भी कई राज्यों में आयोजित किए जाते हैं, जिसे देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग पहुंचते हैं। सपना के स्टेज शो की भीड़ को देखकर उनकी प्रसिद्धी का अंदाजा लगाया जा सकता है। इन दिनों सपना का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसमें वह देसी अंदाज में 'तीखे बोल' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी इस वीडियो में सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं। देखें डांस वीडियो...


सपना का हॉट डांस देख लोगों के दिलों में लगी आग

ये भी देखें : Viral News: बिना कपड़े पहने रात को महिला ने पड़ोसी के घर की बजाई घंटी, फिर हुआ...


सपना चौधरी का देसी लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। सपना के इस डांस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। सपना के इस डांस परफॉर्मेंस वीडियो को यूट्यूब पर 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। कमेंट कर उनके डांस और शानदार एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं सपना के इस लाइव डांस परफॉर्मेंस को लाखों की संख्या में लोग देखते और एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।


सपना ने दिखाया गजब डांस

'तीखे बोल'गाने को अनु सरदाना औ रुचिका जांगिड़ ने गाया है. गाने के बोल बंटू सिंघल द्वारा लिखे गए हैं. ये पहला मौका नहीं है जब उनके किसी डांस वीडियो को यूट्यूब पर इतना देखा जा रहा हो. उनके गाने यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. सपना के लेटेस्ट सॉन्ग और डांस वीडियो आने का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

ये भी देखें : दोगुनी उम्र का पति दवाई खाकर रात को पत्नी के साथ करता था ये काम, महिला ने बताई पूरी कहानी


बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। वह बिग बॉस 11 की भी कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।