home page

सरसों के खेत में Sapna Chaudhary ने मटकाई कमरिया, देख फैंस हुए फिदा

Haryanvi Dance Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो सरसों के खेत में डांस करती नजर आ रही है। फैंस को ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। देखें वायरल वीडियो-

 | 
सरसों के खेत में Sapna Chaudhary ने मटकाई कमरिया, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सपना चौधरी के डांस वीडियोज का इंतजार पब्लिक बड़ी बेसब्री से करती है। क्योंकि भैया... उनके डांस की बात ही अलग है! शहरों से लेकर देहात तक में सपना के लाखों फैंस हैं, जो उनके गानों और डांस को देखते नहीं थकते। इन्हीं फैंस के लिए सपना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

वह इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक पर अपने जिंदगी के खास लम्हों को साझा करती हैं। हाल ही, जब उन्होंने इंस्टा पर सरसों के खेत में हरियाणवी गाने पर नाचते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया, तो मामला वायरल हो गया। दरअसल, सपना चौधरी के डांस मूव्स और उनकी अदाओं को देख तमाम लोग अपना दिल हार बैठे हैं!

ये भी देखें : Affair : पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी छत पर छुपकर कर रही थी इंतजार

सपना के धमाकेदार डांस की हो रही है तारीफ

सरसों के खेत में सपना चौधरी हरियाणवी गीत 'मेरी जुत्ती शहर लाहौर से मंगवा दो राजाजी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह रील उन्होंने 23 जनवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- क्वीन।

ये भी देखें : Relationship : महिलाओं को पुरुषों की ये 5 चीजें आती हैं पसंद, देखते ही खो देती हैं कंट्रोल

इस क्लिप को अब तक 12 लाख व्यूज और 1 लाख 16 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स ने कॉमेंट में अपने दिल की बात भी लिखी। जहां कुछ ने कहा कि सरसों के खेत बाग-बाग हो गए, तो वहीं कईयों ने सपना के धमाकेदार डांस की खूब तारीफ की। आपकी इस पर क्या कहना चाहेंगे। कॉमेंट में लिखें।