home page

Sapna Chaudhary ने स्टेज पर लगाए धर धर के झटके, फिगर के दीवाने हुए लोग

Sapna Chaudhary New Video :  सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। डांसर जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस बेकाबू हो जाते है। सपना के कातिलाना मूव्स फैंस को दीवाना बना देते हैं। देखें डांस वीडियो... 

 | 
Sapna Chaudhary ने स्टेज पर दिखाए ऐसे लटके-झटके, देख पानी-पानी हुए लोग

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की डांसर क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी अपने हाहाकारी डांस से कितना धमाल मचाती हैं, यह तो आप सभी लोग जानते ही होंगे. उनके डांस वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन तहलका मचाते रहते हैं. इनको देखकर जवान ही नहीं, बूढ़े बुजुर्ग भी जमकर ठुमके लगाने लगते हैं।

 

ये भी पढ़ें : Chanakya ki Niti: कभी नहीं छूना चाहिए औरत का ये अंग, हैरान कर देने वाली है वजह

 

सपना चौधरी की हर एक अदा पर हर कोई मर मिटता है. हरियाणवी गानों पर थिरकते सपना चौधरी का जब अपनी बलखाती कमर से स्टेज पर सबके सामने ठुमके लगाती हैं तो उनके फैंस में जमकर हंगामा मच जाता है. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए उनके फैंस हर वक्त बेकरार रहते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक धांसू वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 

 


आप यूट्यूब पर चले जाइए, आपको सपना चौधरी के बोल्ड और धांसू स्टेप्स से भरे ऐसे दमदार वीडियो देखने को मिलेंगे, जिनको एक बार बजाते ही आपका खुद का मन डांस करने के लिए तैयार हो जाएगा. अपने डांस ही नहीं, खूबसूरती के जलवों से लोगों को घायल करने वाली सपना चौधरी आज पूरे देश में छा चुकी हैं. देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी दमदार पहचान बन चुकी है. दमदार डांस से पूरे देश दुनिया को हिला कर रख देने वाली सपना चौधरी का डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


इस वीडियो में सपना चौधरी का डांस देखकर आप पूरी तरह से हिल जाएंगे. सपना चौधरी का डांस वीडियो उस समय का है, जब वह स्टेज शो परफॉर्म किया करती थी. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने ही गाने तेरी आंख्या का काजल पर जमकर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. सफेद रंग के सूट में सपना चौधरी बेहद कमाल की लग रही हैं।

वीडियो में आप साथ देख सकते हैं कि किस तरह से उनका डांस देखने के लिए वहां पर हजारों-लाखों की संख्या में लोग मौजूद हैं. सपना चौधरी की सिक्योरिटी बनाए रखने के लिए कई सारे बॉडीगार्ड भी मौजूद हैं. जैसे-जैसे स्टेज पर सपना चौधरी डांस शुरू करती हैं, वैसे ही उन्हें देख रहे लोगों में भी जमकर उनका कुमार चढ़ने लगता है।

ये भी पढ़ें : relationship : 40 की उम्र के बाद महिलाओं को नहीं करना चाहती ये काम, जानिये वजह

 वह भी अपनी जगह पर ही कूद-कूद कर ठुमकने लगते हैं. सपना चौधरी डांस को देखने के लिए जमकर बेकाबू भीड़ इकट्ठा हुई है. सपना चौधरी का यह दमदार डांस वीडियो यूट्यूब के चैनल त्रिमूर्ति कैसेट से शेयर किया गया है. सपना चौधरी का यह वीडियो 5 साल पुराना है. इस वीडियो पर 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।