home page

Sapna Choudhary New Video : सपना ने स्टेज पर हिलाया भारी फिगर, लोग हुए आउट ऑफ कंट्रोल

Sapna Choudhary New Video :  हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के डांस वीडियो लोगों को बेहद पसंद आते हैं। हाल ही में डांसर का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें सपना लाल कलर के टाइट सूट में गजब का डांस करती नजर आ रही है। देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो....

 | 
Sapna Choudhary Dance Video: टाइट सूट पहन छमा-छम नाची डांसिंग क्वीन, सोशल मीडिया पर मचा गदर

HR Breaking News (ब्यूरो)। ‘देसी क्वीन’ के नाम से घर-घर में पहचान बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के डांस वीडियो का इंतजार फैंस को रहता है. जो फैंस उनके इवेंट्स में नहीं जा पाते, वो इंतजार में रहते हैं कि किसी तरह सपना की एक झलक देखने को मिल जाए. साल 2023 सपना का पहला डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा रहा है।

 

ये भी पढ़ें : दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं. साल 2023 का पहला डांस वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है।

 

ये भी पढ़ें : दामाद सास लव स्टोरी : सास को अपने दामाद से हुआ इश्क, फिर दोनों ने किया ये काम

सपना चौधरी अपने नए वीडियो में चटक लाल रंग के सूट, गले में लंबा मंगलसूत्र पहने जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना के डांस वीडियो भी फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो किसी प्राइवेट इवेंट का लग रहा है. वीडियो को ‘देसी गीत’ नाम के एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है. वीडियो में सपना अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतती दिखाई दे रही है।

सपना के इस वीडियो को अब तक 1,270,350 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो इसी महीने 3 तारीख को चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो को देखने के बाद फैंस कॉमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘हमेशा की तरह कातिलाना अंदाज’. एक अन्य ने लिखा- ‘जितनी बार देखा जाए उतनी बार कम’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कोई नहीं है टक्कर में’

ये भी पढ़ें : My Story : रात को बिस्तर पर आने के बाद पति करता है ऐसी अजीब डिमांड, मुझे नहीं आती पसंद


सपना चौधरी अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. ‘हरियाणवी क्वीन’ के नाम से फेमस सपना के डांस वीडियो इंटरनेट पर हमेशा से धमाल मचाते रहे हैं. बिग बॉस के बाद सपना कई फिल्में, डांस नंबर्स और म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं. वहीं, सोशल मीडिया पर तो आए दिन उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं. इनमें कई सपना के पुराने वीडियो हैं, जो आज भी लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं और सपना चौधरी के फैन उनके इन गानों को एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।