home page

Sapna Choudhary New Video : खुले बाल और टाइट सूट में सपना ने ढहाया कहर

Sapna Choudhary New Video :  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना का डांस लोगों के सिर चढकर बोलता है। सपना को कोई भी वीडियो आता है तो आते ही वायरल होने लग जाता है। सपना चौधरी के डांस स्टेप्स लोगों के दिलों पर कहर ढ़हाने का काम करते हैं। वहीं स्टेज शो में भी हजारों की लोगों की भीड़ मौजूद रहती है। 

 | 
Sapna Choudhary New Video : खुले बाल और टाइट सूट में सपना ने ढहाया कहर

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi Dancer) की कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाती नजर आती है।  हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर (Sapna Choudhary video) की है जिसमें वह पठानी सूट पहने हुए स्टेज पर कैटवॉक करती हुई डांस करती नजर आ रही हैं।

 ये भी देखें :  प्रीति ने कभी आगे तो कभी पीछे लगाए झटके, देखते रह गए लोग


सपना चौधरी की इस वीडियो में आप उन्हें नंगे पाव पायल पहने हुए मजेदार डांस (Dance Video) करते देख सकते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह अनूठा अंदाज देख उनके चाहने वाले भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाए हैं। आप सोशल मीडिया पर वायरल (Sapna Choudhary Video Viral) हो रही इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे सपना चौधरी पीला सूट पहने हुए डीजे की धुन पर नाचती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सपना फिट शूट में नजर आ रही है। 

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने सपना को भी कर दिया फेल, लगाए झटके


सपना चौधरी ने की कैटवॉक


Sapna Choudhary ने पठानी सूट में कैटवॉक भी की है।  सपना चौधरी का यह धुआंधार अंदाज यकीनन आपको भी मदहोश कर देगा. सपना चौधरी का यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ था।  इस गाने को आप टी सीरीज हरयाणवी पर जाकर सुन सकते हैं. भरपूर एनर्जी के साथ सपना चौधरी ने दर्शकों के लिए इस गाने पर परफॉर्म किया है।

मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हुक स्टेप पर रील बनाओ और हमें टैग करो. सपना चौधरी पर पीला रंग खूब जंच रहा है. एक्ट्रेस का ये नशीला अंदाज यकीनन आपको भी उनका कदरदान बना जाएगा। 


दुपट्टा घुमाते दिखी सपना

हाथों से दुपट्टा घुमाते हुए खुले बालों में Sapna Choudhary  बेहद ही हसीन लग रही हैं. गले में पति के नाम का मंगलसूत्र कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने सपना चौधरी ने खूब गर्दा उड़ाया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को 84 000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक कर वायरल कर दिया है।

मात्र 3 घंटे में इस वीडियो ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है।  आज सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने करियर के इस मुकाम पर आ पहुंची हैं जहां उनकी एक वीडियो देखने के लिए दर्शक टकटकी लगाए उनका इंतजार करते हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था सपना चौधरी ने अपने करियर में खूब स्ट्रगल झेला है तब जाकर उनको यह मुकाम हासिल हुआ है। आज सपना को फॉलो करने वालों की संख्या भी लाखों में है।