home page

Sapna Choudhary UP Bihar : सपना ने हिला दिया पूरा यूपी-बिहार, लोग हो गए फिदा

Sapna Choudhary UP Bihar : सपना चौधारी हरियाणा में ही फेम्स नहीं है बल्कि पूरे देश में इनके चर्चे हैं। इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना ने अपने भारी ठुमकों से पूरे बिहार को अपना दीवाना बना लिया है। आइए देखते हैं इनका वीडियो-

 | 
Sapna Choudhary UP Bihar : सपना ने हिला दिया पूरा बिहार, लोग हो गए फिदा

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो) : फेमस डांसर सपना चौधरी को हमने आज हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए दिखा है, जिसमें उनका कोई जवाब नहीं है. उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की फैल जाता है. 


वहीं, इस बार उनका एक डांस वीडियो भोजपुरी गाने पर खूब वायरल हो रहा है. इस बार सपना ने भोजपुरी गाने पर अपनी कमर ऐसी लचकाई है कि वहां के लोग भी सपना के दीवाने हो गए हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और लोग उनकी अदाओं के कायल होते-होते जा रहे हैं. 
सपना चौधरी को नया लुक 

ये भी जानें : Bihar के इन 13 जिलों में सड़कें होंगी चौड़ी, 2 साल में पूरा होगा काम


सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए कुर्ता,सलवार और दुपट्टा पहने हुए दिखाई देती हैं, लेकिन उन्होंने भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए एकदम की हटके लुक में नजर आ रही हैं. 

 

भोजपुरी गाने पर सपान ने लगाए जबरदस्त ठुमके 


उन्होंने पीले रंग के लहंगे के साथ गुलाबी चोली पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनका यह नया अंदाज और लुर लोगों को खूब पंसद आ रहा है. भोजपुरी गाने का सपना चौधरी के इस वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रखी है. वहीं, डांस करते हुए सपना चौधरी एक्सप्रेशन्स लोगों का दिल लूट रहे हैं. 

ये भी जानें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा


सपना चौधरी का भोजपुरी स्टाइल 

देखें पूरा वीडियो-


ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इसके साथ ही इसमें एक कैप्शन भी लिखा गया है- पूरा जमाना सपना चौधरी का दीवाना. इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सपना चौधरी का यह नया भोजपुरी स्टाइल लोगों को खूब पंसद आ रहा है. उनके फैंस फायर इमोजी के साथ इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. सपना को इस तरह भोजपुरी गाने पर डांस करता देखकर लोग हैरान हो गए हैं