home page

स्टेज पर Sapna Choudhary ने बलखाती कमरिया से लोगों पर चलाया अपने हुस्न का जादू

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) एक फेमस स्टार बन चुकी है। उनके डांस वीडियोज फैंस को इतने पसंद आते हैं कि मिनटों में वायरल हो जाते हैं। सपना के नए डांस वीडियोज ही नहीं फैंस उनके पुराने डांस वीडियो को भी खूब देखते हैं। हाल ही में डांसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है।

 | 
स्टेज पर Sapna Choudhary ने बलखाती कमरिया से लोगों पर चलाया अपने हुस्न का जादू 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। sapna choudhary dance video: सपना चौधरी अपने डांस और गानों से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें  हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन भी कहा जाता है. सपना चौधरी की फैंस की लिस्ट भी काफी लंबी हैं. यही वजह है जो सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वीडियो और पोस्ट वायरल होते रहते हैं. खुद सपना चौधरी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के लिए अपनी खास तस्वीरों के साथ अपने डांस के वीडियो को भी शेयर करती रहती हैं. अब हरियाणा की मशहूर डांसर अपने नए डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं।

ये भी देखें : Affair : ब्वायफ्रेंड से संबंध बनाने पर उतारू थी महिला, पति ने रोका तो कर दिया ये काम


सपना के हॉट डांस ने मचाया तहलका

सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह जोरदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने पुराने लुक और अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने नारंगी कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है. इसके साथ सपना चौधरी ने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए अपने बालों में परांदा और पैरों में चांदी की पायल डाली हुई है।

डांसर की पतली कमर ने खींचा लोगों का ध्यान

ये भी देखें : 70 साल का ससुर अपनी छोटी बहू से कर बैठा आशकी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

वीडियो में सपना चौधरी को स्टेज पर देखा जा सकता है. वह खुद के गाने 'लपेटे' पर जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में उनके डांसिंग मूव्स देखते ही बन रहे हैं. सपना चौधरी के इस डांस को देखकर फैंस को उनका पूरा डांस याद आ जाएगा. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हरियाणवी डांसर के इस वीडियो को फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर सपना चौधरी के डांस की तारीफ कर रहे हैं. खबर बनाने तक सपना चौधरी के इस वीडियो को 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।