home page

Sapna Choudhary Video: डांसिंग क्वीन सलवार सूट में ढाया कहर, डांस देख बूढ़ों में आया जोश

जहां भी सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस होती है लाखों फैंस देखने के लिए पहुंच जाते हैं। सपना के हॉट ठुमके लोगों को दीवाना बना देते हैं। फैंस डांसर की एक झलक देखने के लिए उतावले रहते हैं। सपना के नये डांस वीडियो ही नहीं लोगों को पुराने गाने और डांस वीडियोज भी पसंद आते हैं।

 | 
Sapna Choudhary Video: डांसिंग क्वीन सलवार सूट में ढाया कहर, डांस देख बूढ़ों में आया जोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. उनके चाहने वाले उनके लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का देसी डांसिंग स्टाइल एक बार जो देख लेता है, उम्र भर के लिए उनका फैन बन जाता है. लॉकडाउन के बीच सपना का एक हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. गाने में सपना जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 48 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी देखें : Viral News: बिना कपड़े पहने रात को महिला ने पड़ोसी के घर की बजाई घंटी, फिर हुआ...
 

'सुल्फा सररार ठा गया' गाने पर सपना को स्टेज पर डांस करते देखा जा सकता है। वहीं, स्टेज के आस-पास खड़े लोग उनके डांस का वीडियो अपने मोबाइल फोन में बनाते नजर आ रहे हैं. सपना का ये डांस एनर्जी से भरपूर है। डांसिंग क्वीन गाने में ब्लैक कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। इस गाने को विकास धनी आला ने गाया है और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं। जबकि म्यूजिक आरके क्रू और बी पारस ने दिया है।

देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो-

ये भी देखें : दोगुनी उम्र का पति दवाई खाकर रात को पत्नी के साथ करता था ये काम, महिला ने बताई पूरी कहानी
 

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फोटो और डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना 'बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट भी रह चुकीं हैं। इस दौरान सपना को दर्शकों का खूब प्यार और वोट भी मिले थे। सपना चौधरी को देश के विभिन्न हिस्सों में लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है. जिसे देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग जुट जाते हैं। सपना ने अपने करियर का आगाज हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ किया था।