home page

Sapna Choudhary Video: दिन धोले सपना चौधरी ने फैंस पर गिराई बिजलियां

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। हरियाणवी गाने भजते ही फैंस को सापना चौधरी की याद आती है। सपना के स्टेज शो देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना फैंस के दिलों पर राज करती है। 

 | 
Sapna Choudhary Video: दिन धोले सपना चौधरी ने फैंस पर गिराई बिजलियां

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज के लिए काफी पॉपलुर हैं. सपना चौधरी को लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करना पसंद करते हैं. सपना एक ऐसी कलाकार हैं कि उनके नए और पुराने डांस वीडियो लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं अब सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस डांस वीडियो में सपना धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना का डांस देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है।

ये भी देखें : Affair : ब्वायफ्रेंड से संबंध बनाने पर उतारू थी महिला, पति ने रोका तो कर दिया ये काम

सपना ने चलाया अपने हुस्न का जादू


वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. उनका ये सादगी भरा अंदाज ही लोगों का दिल छू जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी गजबन गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस सपना के डांस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

गजबन पर मटक-मटक कर नाची सपना

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास खुद खिंची चली आती है महिलाएं, करती है इस काम की जिद्द

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक नहीं बल्कि कई पॉपुलर गाने हैं. सपना के इन गानों ने फैंस का दिल जीत लिया है. 'गजबन' गाना हो या 'पायल चांदी की' सपना के देसी लुक ने खूब धूम मचाई है. यहां तक की सपना चौधरी के गाने 'चटक मटक' के 600 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।