home page

Sapna Choudhary Video: सपना ने टाइट कुर्ती में किया जुल्मी डांस, देख फैंस बोले-'तेरे तीखे बोल'

सपना चौधरी के स्टेज शो देखने के लिए लाखों फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना फैंस के दिलों पर राज करती है। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायलर हो रहा है। जिसमें सपना हॉट डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Sapna Choudhary Video: सपना ने टाइट कुर्ती में किया जुल्मी डांस, देख फैंस बोले-'तेरे तीखे बोल'

HR Breaking News (ब्यूरो)। मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी देश ही नहीं दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बच्चे बूढ़े और जवान का हुजूम उमड़ पड़ता है। अपने बेहतरीन डांस और शानदार गानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागकर चली आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

सपना आए दिन इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिनका ना सिर्फ उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं बल्कि उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। डांसिग और एक्टिंग के अलावा सपना सोशल मीडिया पर भाी काफी एक्टिव रहती हैं।

इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में वह अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से अपने फैंस को लट्टू बना रही हैं।

इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं। सपना के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।

ये भी देखें : Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम

एंटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी काफी नाम कमा चुकी हैं। सपना चौधरी की दमदार फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।