home page

Sapna Choudhary Videos : हलवा शरीर पर डांसिंग क्वीन ने हिलाया हैवी लक, देख फैंस हार बैठे दिल

वैसे तो सोशल मीडिया पर डांसर्स के डांस वीडियोज की कोई कमी नहीं है। लेकिन जब सपना चौधरी के डांस की बात आती है तो सभी डांसर्स पानी भरती नजर आती हैं। सपना के स्टेज शो देखने लायक होते हैं। सपना चौधरी ताबड़तोड़ डांस से लोगों को दीवाना बना लेती है। 

 | 
Sapna Choudhary Videos : हलवा शरीर पर डांसिंग क्वीन ने हिलाया हैवी लक, देख फैंस हार बैठे दिल

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। नए साल में एक्ट्रेस लगातार न्यू हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Songs) लेकर लोगों के बीच हाजिर हो रही है। हाल ही में सपना का 'हलवा शरीर' (Halwa Sharir) गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ था।

इसे लोग भरपूर प्यार भी दे रहे हैं। मगर सपना की डांस वीडियो पर तो उनके चाहने वाले अपनी जान न्यौछावर कर देते हैं। लेटेस्ट सॉन्ग पर भी डांसिंग क्वीन ने कमाल की डांस वीडियो इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर शेयर की है। इसमें सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम

घाघरा चोली पहन सपना चौधरी ने किया डांस


हलवा शरीर गाना रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फिलहाल तक गाने को 3.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। लोगों का भरपूर प्यार सॉन्ग को मिल रहा है। इस बीच सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस हलवा शरीर सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है। हमेशा की तरह इस बार भी वह अपने देसी अंदाज को फ्लॉन्ट करती दिख रही है। सपना मॉर्डन से लेकर हर लुक में खूबसूरत लगती है। लेटेस्ट वीडियो में सपना घाघरा चोली की ड्रेस पहने अपने डांस मूव दिखा रही है।

सपना चौधरी की वीडियो हुई वायरल

सपना चौधरी लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो में जमकर डांस करती दिख रही है। इस सॉन्ग को रुचिका जांगीड़ (Ruchika Jangid) ने अपनी आवाज दी है। सुमित कौशिक ने रुचिका के साथ मिलकर गाना गाया है। सपना ने अपनी डांस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हलवा शरीर गाने को ज्यादा से ज्यादा प्यार दें।'

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

सपना की इंस्टा पोस्ट के कमेंट में यूजर्स उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। हरियाणवी गानों में सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि किसी भी म्यूजिक वीडियो में उनका होना काफी है सॉन्ग को पॉपुलर बनाने के लिए। हरियाणवी गानों में सपना आज भी अन्य एक्ट्रेस को अपनी एक्टिंग से कड़ी टक्कर देती है।