home page

Sapna Choudhary Viral : सपना को इस गाने से मिली थी पैसा और शोहरत, डांस पर लोग हो गए थे फिदा

Sapna Choudhary Viral : आज सपना चौधरी का नाम एक अलग ही दुनिया बना चुका है लोग इनका नाम सुनते ही दूर दूर से इनका डांस देखने के लिए आ जाता है। इनका वीडियो आते ही मिनटों में वायरल हो जाता है। देखिये इनका वो पहला गाना जिस गाने ने सपना को पैसा और शोहरत दिलाई थी।

 | 
Sapna Choudhary Viral : सपना को इस गाने से मिली थी पैसा और शोहरत, डांस पर लोग हो गए थे फिदा

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो) : कामयाबी पाने के लिए दिन रात मेहनत करना पड़ती है. इसलिए कहा जाता है, मेहनत का परिणाम उन्हें जरूर मिलता जो अपने लक्ष्य के लिए मजबूत हौसलों के साथ आगे बढ़ते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उन्हीं नामों से एक है. छोटी सी उम्र से उन्होंने मेहनत की और आज वो मुकाम हासिल किया, जिसके तो कई लोग सिर्फ सपने ही देख पाते हैं. सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे भारती में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने (Sapna Choudhary Haryanvi Song) आज हर पार्टी में लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, आखिर वो पहला गाना सपना (ढाई लीटर दूध) का कौन सा था, जिसने उन्हें नाम के साथ शौहरत और पैसा दोनों दिया.

ये भी जानें : Bihar के इन 13 जिलों में सड़कें होंगी चौड़ी, 2 साल में पूरा होगा काम

सपना ने स्टेज पर डांस शुरू किया था, तब वह रागिनी में डांस किया करती थी, लेकिन कुछ सालों के बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वही हरियाणवी गाना ‘ढाई लीटर दूध’ पर गजब के ठुमके लगाती दिखाई दीं. लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ सपना भी हिट हो गईं. देखिए सपना का पहला हिट गाना-

ये भी जानें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा


इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरूआती साल थे. इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गईं. इसके बाद फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने ठुमको से लोगों की दिल जीत लिया. आज सपना की हिट लिस्ट लंबी है, जिसको लोग काफी पसंद करते हैं और सुनने के बाद लोग डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते.

देखें वीडियो-


सपना के स्टेज शो हिट होते हैं. सपना की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार रहती है. यहीं वजह है कि आज सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं, वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.