home page

Sara Ali Khan ने संमुद्र किनारे दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस अपने किलर लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 

 | 
Sara Ali Khan ने संमुद्र किनारे दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले काफी दिनों से वेकेशन पर निकली हुई हैं। एक्ट्रेस फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

ये भी देखें : ससुर बहू लव : बाहर पहरा देती थी जेठानी, अंदर छोटी बहू के साथ ससुर करते थे ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने काम को काफी इंजॉय करती हैं. हालांकि उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ घूमने-फिरने का भी काफी शौक है।


सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

सारा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन मना रही हैं. एक्ट्रेस को नई-नई जगह एक्सप्लोर करना बेहद पसंद वह अक्सर अपनी वेकेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती हैं।


ऑस्ट्रेलिया से भी सारा ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. जहां वह काफी मजे कर रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में सारा ऑस्ट्रेलिया की अलग-अलग लोकेशन पर घूमती हुई दिख रही हैं।


इन तस्वीरों में ऑस्ट्रेलिया के जंगल से लेकर वहां के संमुद्र और वहां की नाइट लाइफ की झलक भी शेयर की है. विदेश में सारा का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार


तस्वीरों में सारा तरह-तरह के पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चाहनेवालों को उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है। इसलिए उनकी इन तस्वीरों को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।