home page

Sapna Choudhary का जोशीला डांस देख ताऊ में आई जवानी, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो तो आपने बहुत देखें होंगे। लेकिन ऐसा डांस वीडियो  आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। सपना ने जब स्टेज पर हॉट ठुमके लगाने शुरू किए तो  ताऊ भी डांस करने लगा। सपना का डांस देख बूढ़ों में जोश आ गया। देखें वायरल डांस वीडियो-

 | 
Sapna Choudhary का जोशीला डांस देख ताऊ में आई जवानी, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो को देखने के लिए दूर-दूर से उनके चाहने वाले उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए पहुंचते हैं. सपना चौधरी ने लंबे स्ट्रगल के बाद देशभर में खूब नाम कमा लिया है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागकर चली आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

सपना चौधरी ने सालों से अपने शानदार डांस और कातिलाना एक्सप्रेशंस से लोगों के दिल घायल किए हैं. रोजाना इंटरनेट पर सपना चौधरी की कोई ना कोई वीडियो वायरल होती नजर आती है. आज हम आपके लिए सपना चौधरी की एक ऐसी ही वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद यकीनन आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. सपना चौधरी के चाहने वालों की गिनती में बड़े से बूढ़े और छोटे-छोटे बच्चे भी शुमार होते हैं।

सपना का हॉट डांस देख ताऊ में आया जोश

आज हम सपना चौधरी के स्टेज शो से एक ऐसे ही ताऊ जी का वह वीडियो लेकर आए हैं जिसको देखने के बाद आपको उम्र महज एक नंबर ही लगेगी. सपना चौधरी के इस शो में आप बूढ़े ताऊ जी को जोशीले अंदाज में देख सकते हैं. वीडियो को देखने के बाद चाहने वालों के मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं और जोशीले ताऊ जी को चाहने वालों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

सपना चौधरी अब केवल हरियाणा का ही नहीं बल्कि देश विदेश का जाना नाम हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे और भोजपुरी सिनेमा तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवाते हुए उन्हें अपने आगे पीछे घूमा डाला है. सोशल मीडिया पर जैसे ही सपना चौधरी कुछ पोस्ट करती हैं वैसे ही उनकी वीडियो वायरल हो जाती हैं।

सपना के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ये भी देखें : Affair : अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर मिलने पहुंचा प्रेमी, फिर किया घिनौना काम

सपना चौधरी की परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों की जनता उनके सामने खड़ी नजर आ रही है और उनके गानों पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है. सपना का यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने स्किन कलर की कुर्ती के साथ लाल दुपट्टा और सलवार पहनी है. सपना चौधरी का यह वीडियो 13 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आपको ये वीडियो सोनोटेक पंजाबी नामक यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेगी।