home page

Shahnaz Gill ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

पंजाब की हॉट एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। फैंस शहनाज की फोटोज पर खूब तारीफ कर रहे हैं। शहनाज अपने कातिलाना लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। 

 | 
Shahnaz Gill ने कैमरे के सामने पार की सारी हदें, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल अपने देसी अंदाज के साथ साथ बोल्ड अदाओं के लिए भी मशहूर हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. लेकिन, जहां कुछ सना की तारीफ कर रहे हैं, कुछ लोगों को उनका ये अवतार कुछ खास रास नहीं आया है।

ये भी पढ़ें : Affair : गर्लफ्रेंड के साथ होटल में संबंध बना रहा था ससुर, फिर थाने में हुआ बहू से सामना

शहनाज गिल अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. चाहे उनका देसी अंदाज हो या फिर बोल्ड अदाएं एक्ट्रेस लोगों के दिलों में हर हाल में अपनी जगह बना ही लेती हैं।

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

हाल ही में शहनाज गिल ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी अदाएं किसी को भी पानी पिलाने के लिए काफी हैं. लेकिन, कुछ लोगों को सना का ये अवतार पसंद नहीं आ रहा है. इन फोटोज में शहनाज ने हॉट पैंट और ब्रालेट टॉप कैरी किया है।

लिहाजा, एक्ट्रेस की फोटोज पर कॉमेंट कर फैंस उनसे अपना पुराना अवतार वापस करने की गुजारिश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि हमें पहले वाली ही शहनाज अच्छी लगती थी. बता दें कि शहनाज की ये तस्वीरें फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक की हैं।

जहां कुछ लोग शहनाज गिल के ड्रेसिंगसेंस पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वहीं ढेरों लोग ऐसे भी थे जो शहनाज गिल के ट्रांसफॉर्मेशन और अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे।