home page

Shama Sikander के बिकिनी लुक ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा

भोजपुरी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। हाल ही में शमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिनमें वो व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। 
 
 | 
Shama Sikander के बिकिनी लुक ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा

HR Breaking News (ब्यूरो)। शमा सिकंदर (Shama Sikander) वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही है. हर दिन उनका एक नया अंदाज इंटरनेट का पारा हाई कर देता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल, कुछ घंटों पहले ही एक्ट्रेस ने फिर से अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. यहां वह स्वीमिंग पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो में शमा व्हाइट कलर की हॉल्टर नेक बिकिनी में दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें : जीजा को साली से हुआ प्यार, बहन बन गई बहन की सौतन, ऐसे शुरू हुई Love Story 

Shama Sikander की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

फोटो में शमा पूल को निहारती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस यहां नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं और उन्होंने बालों को ओपन रखा है. शमा इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे करना चाहिए या नहीं करना चाहिए. मीम वाले कमेंट्स के साथ बताएं.' फोटो में शमा के पीछे बर्फीले पहाड़ भी देखे जा सकते हैं।

कश्मीर में वक्त बिता रही हैं शमा

बता दें कि शमा पिछले कुछ समय से कश्मीर, गुलमर्ग में पति के साथ वक्त बिता रही हैं. इस दौरान वह लगातार फैंस के साथ अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. बर्फीली वादियों में शमा का ये हॉट अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है।


शमा के स्टाइल पर फिदा है लोग

ये भी पढ़ें : Live in Relationship : शादीशुदा महिला किसी गैर मर्द से संबंध बना सकती है या नहीं, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

गौरतलब है कि शमा अपने लंबे एक्टिंग करियर में की टीवी शोज, फिल्मों, म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, काफी समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. बल्कि, उन्होंने अपने स्टाइलिश और सिजलिंग अंदाज से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।