home page

Tridha Choudhary Hot Photos : 'आश्रम' की बबिता की ये फोटोस देख बड़े बड़ों के छूटे पसीने, हॉट लुक से नहीं हट रही नज़रें

आश्रम सीरीज से लोगों के दिलों में बसने वाली त्रिधा चौधरी ने हाल ही में इतनी छोटी ड्रेस पहन कर फोटोशूट करवाया जिसे देख फँस के दिलों की धड़कनें बढ़ गयी है।  आइये देखते हैं त्रिधा का ये हॉट लुक 
 | 
Tridha Choudhary Hot Photos

HR Breaking News, New Delhi : छोटे पर्दे की बोल्ड हसीनाओं की बात हो तो वेब सीरीज 'आश्रम' की त्रिधा चौधरी का नाम तो जरूर ही लिया जाता है. त्रिधा चौधरी जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं उतनी ही ज्यादा हॉट भी हैं और इस बात का सबूत वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए देती रहती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग उनके हुस्न की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस ने भी ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि बस किसी का भी मन डोल जाए.

त्रिधा का वीडियो
त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक वीडियो से फैंस को मदहोश करने का काम किया है. इस वीडियो में वो कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने बेज या यूं कहें कि उन्होंने न्यूड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसकी लंबाई काफी ज्यादा छोटी है. यही नहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस का नेक  भी काफी डीप है और लोग उनकी हॉटनेस को देखकर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और कानों में चमचमाती ईयरिग्स पहनी हुई है. न्यूड लिप शेड के साथ वो उन्होंने अपनी आंखों को खूबसूरती से डिफाइन किया हुआ है. 


'आश्रम' से कमाया नाम
वेबसीरीज 'आश्रम', 'आश्रम 2' और 'आश्रम 3' में बॉबी देओल के साथ नजर आईं त्रिधा चौधरी रातोंरात स्टार बन गईं. त्रिधा ने इस वेबसीरीज में बबिता का रोल अदा किया जो कि काफी बोल्ड था. उन्होंने इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ काफी बोल्ड सीन भी दिए थे. हालांकि,त्रिधा के लिए इन सीन्स को करना आसान नहीं था. ये बात खुद त्रिधा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. उन्होंने बताया था कि इंटीमेट सीन्स के दौरान वह काफी टेंशन में थीं और नर्वस भी थीलेकिन बॉबी देओल ने उनकी काफी मदद की.