home page

Sapna Chaudhary Latest Video : डांस करती Sapna Chaudhary को देख ताऊ में आया जोश, स्टेज पर चढ़कर बोल दी ये बात

हरियाणवी स्टार सपना चौधरी एक प्रोग्राम में अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही थी तभी उसकी मटकती कमरिया देख ताऊ को आया जोश और चढ़ गया स्टेज पर, फिर सबके सामने बोल दी ये बात 
 | 
Sapna Chaudhary

HR Breaking News, New Delhi : सपना चौधरी का जलवा किस कदर लोगों के दिलों दिमाग पर छाया है उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब स्टेज पर आज भी ये देसी क्वीन डांस करती हैं तो हजारों की तादाद में लोग जमा हो जाते हैं. जब सपना ने स्टेज शो पर परफॉर्म करना शुरू किया था तब भी ऐसा ही होता था. गांव के गांव सपना के डांस की एक झलक पाने के लिए बेकरार नजर आते थे. सपना के डांस का ही जादू है कि जवान तो जवान बूढे उन्हें देख खिल उठते हैं.

सपना का डांस देख बेकाबू हुए ताऊ
सपना चौधरी को स्टेज पर डांस करते हुए कई साल बीत चुके हैं. वो 15 सालों से इस इंडस्ट्री में हैं और लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं. इसी दौरान उनकी एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें स्टेज पर सपना को डांस करते देख एक ताऊ का दिल खिल उठा और फिर स्टेज के पास आकर उन्होंने धीरे से सपना को बुलाया और उन्हें नोट नजराने के तौर पर पेश कर दिए. ये देखकर तो सपना भी मुस्कुराने लगीं. 

यूं तो ये वीडियो काफी पुराना है जिसमें सपना लाल-गुलाबी सूट पहने स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं और उन्हें देखकर तो क्या जवान बुजुर्ग भी मचल उठे हैं. 


सपना केप्रोग्राम में होती थी नोटो की बारिश
वैसे ये कोई पहली दफा नही है बल्कि सालों पहले जब सपना परफॉर्म करती थीं तो उन पर जमकर नोटों की बारिश होती थी. दरअसल, पहले जब सपना परफॉर्म करती थीं तो उनके चाहनेवालों को स्टेज पर आने से नहीं रोका जाता था. धीरे-धीरे ये देसी क्वीन खूब पॉपुलर होती गईं और कई बार भीड़ को बेकाबू होते हुए भी देखा गया. लिहाजा इनकी सिक्योरिटी का ध्यान रखते हुए अब जब सपना परफॉर्म करती हैं तो किसी को भी स्टेज पर आने नहीं दिया जाता.