home page

Viral Dance Video : अंखियों से गोली मारे पर भाभी ने किया दबंग डांस, फैंस हुए पानी-पानी

भाभी के हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस वीडियो में भाभी दिलकश अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। लड़की के वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। भाभी दबंग स्टाइल में डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Viral Dance Video : अंखियों से गोली मारे पर भाभी ने किया दंबग डांस, फैंस हुए पानी-पानी

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कुछ भी नेटिज़न्स का ध्यान खींच लेता है. इस समय इंटरनेट की नई सेंसेशन भाभी हैं. उनके सभी रील और वीडियो वायरल हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक भाभी जलवा बिखेर रही हैं. इस वीडियो को देख लोग दीवाने हो रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने लड़की का डांस देख यहां तक कह दिया कि 'रवीना टंडन भी फेल।

भाभी के बोल्ड डांस मूव्स

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़का-लड़की 10 दिन तक एक ही कमरे में करते रहे ये काम, फिर...

इस वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की धमाकेदार डांस पर्फार्मेंस देकर इंटरनेट पर छाई गई है. लोग इस लड़की को भाभी-भाभी कह कर बुला रहे हैं. वीडियो में यह लड़की अपने बोल्ड मूव्स से जलवा बिखेरती नजर आ रही है।

'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस

वह 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और फेम एक्ट्रेस रवीना टंडन को कड़ी टक्कर दे रही हैं. नेटिज़न्स उसके हॉट मूव्स को देखकर पागल हो रहे हैं. भाभी काली साड़ी में नेटिज़न्स का ध्यान खींच रही हैं. इस ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।


सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

ये भी पढ़ें : Relationship: 40 की उम्र में महिलाएं पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम

इस डांस वीडियो को नीलू मौर्य के ऑफिशियल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स लगातार लाइक कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।