home page

टाइट क्रॉप टॉप पहन Divya Agarwal ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए फिदा

एक्ट्रेस दिव्य अग्रवाल अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ करे हैं 

 | 
टाइट क्रॉप टॉप पहन Divya Agarwal ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन तस्वीरों से ज्यादा इस बार उनके कैप्शन के चर्चे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ससुर बहू लव : बाहर पहरा देती थी जेठानी, अंदर छोटी बहू के साथ ससुर करते थे ये काम

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने चाहनेवालों के साथ अपनी कातिलाना तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इसी बीच दिव्या की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. दिव्या ने ब्राउन कलर का क्रॉप टॉप और थाई-हाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट कैरी की हुई है. साथ ही एक लॉन्ग श्रृग के साथ दिव्या ने अपने लुक को पूरा किया है।

दिव्या की ये तस्वीरें सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. तस्वीरों में दिव्या से एक से बढ़कर एक कहर बरपाने वाले पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनकी हॉटनेस देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. इन तस्वीरों के साथ दिव्या ने कैप्शन में लिखा, मेरी जिंदगी रियलिटी शो नहीं है, ये वेब सीरीज है, क्योंकि जब आपको लगेगा ये खत्म हो गई, मेरे पास सीक्वल का प्लान होता है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

दिव्या की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इनपर कमेंट के जरिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं. दिव्या बिग बॉस के अलावा स्प्लिट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है।