home page

Sapna Video viral : कमर पर हाथ रख सपना ने लगाए झटके

Sapna Video viral : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी फैंस के दिलों पर राज करती है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लाखों लोग डांस शो देखने के लिए आते हैं। लोगों के सपना का देसी स्टाइल बेहद पसंद आता है। देखें डांस वीडियो-

 | 
लत लग जायेगी पर Sapna Chaudhary ने देसी डांस से लूटी महफिल 

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी ने पिछले काफी सालों से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वीडियो सामने आते हैं और अगर उनमें किसी में भी सपना नाच रही होती हैं तो उसपर लाखों लाइक्स होते हैं। सपना का वीडियो आते ही छा जाता है।

 

आज कल वे इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों को उन्होंने अपनी लत लगा रखी है। ऐसा ही अब एक वीडियो सामने आया है, जो है कुछ साल पुराना, लेकिन अब फिर लोग उनके डांस को बार बार देख रहे हैं। दरअसल, सपना जब उछल-उछलकर ठुमके लगाती हैं, तो वहां मौजूद लोग पागल हो जाते हैं। अब वैसे ही उनकी वीडियो को देखने वाले लोग अपना दिल हार बैठे हैं।

 

ये भी देखें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें


बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। ना सिर्फ हरियाणा बल्कि आसपास के राज्यों में सपना का जलवा है। वह एक शो के लिए भी अच्छे खासे पैसे लेती हैं, लेकिन अपने देसी डांस से महफिल लूट लेती हैं।

चुनरी सिर पर डाल सपना ने हल्की-हल्की लचकाई कमर

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

सपना ने गाने पर डांस की शुरुआत में चुनरी सिर पर कर रखी है और उन्होंने जैसे हल्की-हल्की कमर लचकाई तो वहां लोगों ने पैसे उड़ाने शुरू कर दिए। पूरे स्टेज पर घूम-घूमकर सपना ने अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों को अपनी लत लगा दी। सपना ने नीचे बैठकर भी पोज दिए और फिर उछल-उछलकर लगा दिए जबरदस्त ठुमके। उनका वीडियो youtube पर Chanda Video नामक चैनल पर वायरल हो रहा है।