home page

Job Offer : कर्मचारियों को एक साथ मिलेंगे दो सैलरी, ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर

क्या आपने कभी सुना है कि कोई कंपनी एक साथ दो सैलरी देती हो। अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये बिल्कुल सच है। एक कंपनी अपने कर्मचारियों को एक नहीं बल्कि दो सैलरी देती है। जानिए पूरी डिटेल।
 | 
Job Offer : कर्मचारियों को एक साथ मिलेंगे दो सैलरी, ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर

HR Breaking News : नई दिल्ली : स्विगी ने अपने कर्मचारियों को शानदार ऑफर पेश कर रहा है. इसके तहत कर्मचारी एक साथ दो दफ्तर में कम कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए कुछ खास नियम और शर्तें लागू की गई हैं।

देश की दिग्गज फ़ास्ट ऑनलाइन फूड ऑर्डर (Online Food Order) और डिलीवरी (Fast Delivery) कंपनी अब कर्मचारियों को एक बड़ी सुविधा दे रहा है।
स्विगी (Swiggy) अपने कर्मचारियों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत कंपनी पहली बार अपने कर्मचारियों को अनोखा ऑफर दे रहा है. इससे कर्मचारियों को बड़ा फायदा होगा।

ये खबर भी पढ़ें : इस सरकारी Bank ने बढ़ाई ब्याज दरें, पड़ेगा आपकी जेब पर असर


ये है 'Moonlighting' Policy?

स्विगी आपको 'Moonlighting' Policy ऑफर कर रही है, जिसके तहत दो दफ्तर ,में काम करने का मौका मिलेगा. स्विगी (Swiggy) कंपनी का कहना है कि वह उद्योग में अपनी तरह की पहली ‘मूनलाइटिंग’ नीति लेकर आ रही है.इसके तहत कर्मचारी आंतरिक स्तर पर मंजूरी लेकर दूसरे कार्य या अन्य परियोजनाओं पर काम कर सकते हैं।
इसे नि:शुल्क या आर्थिक लाभ देने के लिए इसे शामिल किया हैं. इस पॉलिसी के तहत कंपनी अपने कर्मचारियों को एक और नौकरी करने की इजाजत देती है. वे दूसरी नौकरी को मौजूदा कंपनी के कुछ नियम एवं शर्तों के साथ अपने प्राथमिक कार्य के कामकाजी घंटों के अतिरिक्त कर सकते हैं. यानी एक साथ दो दो नौकरी का लाभ उठा सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Solar Plant: सरकारी खर्च पर लगवाएं सोलर प्लांट, कंपनियों को बेचें लाखों की बिजली


जानिए कैसे कर सकेंगे काम?

स्विग्गी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है, 'इस निति में ऐसे कार्य शामिल हैं जो कार्यालय के बाद या साप्ताहिक अवकाश के दौरान किये जा सकते है. इससे उनके काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए और न ही Swiggy के व्यवसाय को लेकर हितों का टकराव होना चाहिए.'

Swiggy ने दी कई Facility

स्विगी ने बताया है कि इस तरह की परियोजनाओं का किसी भी व्यक्ति के पेशेवर और व्यक्तिगत विकास में महत्वपूर्ण योगदान हो सकता है. आपको बता दें कि इससे पहले स्विगी ने कर्मचारियों को बहुत सी सुविधाएं दी हैं. Swiggy ने अपने कर्मचारियों के दफ्तर आने की अनिवार्यता को समाप्त करते हुए स्थायी रूप से कहीं से भी काम करने की Facility दी थी. यह किसी भी गैर सरकारी संगठन के साथ स्वैच्छिक रूप से काम करना, सोशल मीडिया (Social Media) पर सामग्री प्रदान करना जैसे कार्य हो सकते हैं. यानी आप कही से भी काम कर सकते हैं।