home page

Aaj Ka Rashifal : आज इन राशि वालों को होगा धन लाभ, देखें क्‍या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal : आज इन राशि वालों कि किस्मत चमकने वाली है। व्यापारी वर्ग को लाभ के नए अनुबंध प्राप्त होंगे तथा पुराने कार्यों से लाभ की संभावना भी शीघ्र ही बनेगी। व्यावसायिक कार्यों में आशाजनक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। दीर्घकालिक लाभदायक रहेगा लेकिन शेयरों में पैसा अनुभवी लोगों की सलाह से ही लगाएं। 

 | 
Aaj Ka Rashifal : आज इन राशि वालों को होगा धन लाभ, देखें क्‍या कहते हैं आपके सितारे

HR Breaking News (Delhi) : आज गुरुवार को चंद्रमा अपनी ही राशि कर्क में संचार करेंगे। ऐसे में चंद्र मंगल योग से मेष राशि वालों को लाभ मिलने की संभावना बनेगी और मीन राशि वालों के व्यवसाय में प्रगति के कारण व्यस्तता बढ़ेगी। वहीं कुंभ राशि वाले कार्य व्यवसाय के प्रति कम गंभीरता दिखाएंगे।

मेष राशि : 

ये भी जानें : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


Aries Horoscope Today: मेष राशि वालों के घरेलू सुखों में आज वृद्धि होगी। व्यावहारिकता के साथ आज का लाभ उठाएं। नौकरीपेशा लोगों को उच्चाधिकारियों की निकटता का लाभ मिलेगा। व्यापारी वर्ग को लाभ के नए अनुबंध प्राप्त होंगे तथा पुराने कार्यों से लाभ की संभावना भी शीघ्र ही बनेगी। व्यावसायिक कार्यों में आशाजनक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। दीर्घकालिक लाभदायक रहेगा लेकिन शेयरों में पैसा अनुभवी लोगों की सलाह से ही लगाएं। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे और स्वजनों से सुखद मुलाकात भी होगी। शाम को शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ राशि : 

ये भी जानें : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम


Gemini Horoscope Today: मिथुन राशि वाले आज अनैतिक कार्यों से दूरी बनाकर रखें, मान-सम्मान में हानि की आशंका बन रही है। घर में या किसी अन्य महिला के कारण कलह और क्लेश हो सकता है। भावुकता अधिक होने के कारण आप विपरीत लिंग के प्रति बहुत जल्दी आकर्षित होंगे। मन में उत्साह की स्थिति रहेगी, कहीं से कोई काम बनता नजर नहीं आएगा, जिससे मन में नकारात्मकता हावी रहेगी। लेकिन शाम के बाद अचानक कोई शुभ समाचार या लाभ मिलने से कुछ राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में अधिकतर मौन रहने का प्रयास करें। मन में निराशा आवेश के रूप में फूट सकती है।