home page

Dangerous Zodiac Sign: इन राशि के लोगों से दुर रहने में हैं फायदा, बेहद खतरनाक होते हैं ये लोग

Dangerous Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशियों के बारे में गहराई से जान पाना मुश्किल है. लेकिन आज उन राशियों के बारे में अलर्ट किया जा रहा है, जो कि खतरनाक किस्म के होते हैं. आइए विस्तार में जानते हैं कि कौन कौन सी राशियां दूसरों के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं.
 | 
Dangerous Zodiac Sign: इन राशि के लोगों से दुर रहने में हैं फायदा, बेहद खतरनाक होते हैं ये लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Serious Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली से व्यक्ति के भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है पर उसके स्वभाव के बारे में जान पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. आज ऐसी कुछ राशियों के बारे में जानेंगे जिन्हें बेहद ही खतरनाक माना जाता है. इसलिए उनके कुछ ऐसे स्टेप और इशारों को समझे ताकि व्यक्ति उसके खतरनाक कदम को समझ सके और पहले ही अलर्ट हो जाए.


कुंभ राशि -
कुंभ राशि के लोगों को बाहर से देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाता है कि इनके मन में क्या चल रहा होगा. यही वजह है कि यह कभी कभी सामने वाले के लिए खतरनाक भी साबित हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि -

इस राशि के लोगों को अपने साथ कोई बुरी चीज हुई अच्छे से याद रहती है. इनकी याददाश्त काफी मजबूत होती है. यही कारण है कि अपने साथ बुरे हुए घटना का यह सामने वाले से बदला लेकर ही रहते हैं.

तुला राशि -

इन लोगों को अपनी लिमिट में रहना नहीं आता. यही वजह है कि सामने वाले पर यह कब हावी हो जाए और कुछ बुरा कर जाए इन्हें खुद पता नहीं रहता पर उसके लिए यह खतरनाक साबित हो जाता है.

मीन राशि -

प्यार के मामले में यह अव्वल होते हैं. लेकिन अगर इनका पार्टनर इन्हें धोखा दे देता है तो इनका पारा इतना हाई हो जाता है कि यह उसके साथ किसी भी हद तक जा सकते हैं.

मिथुन राशि -

इन्हें किसी भी बात को छिपाना और सामने वाले के मन में क्या चल रहा है उसे अपने अंदाज में बाहन निकल वाना अच्छे से आता है. इसलिए ऐसे लोग कभी कभी खतरनाक भी साबित होते हैं.


मेष राशि -

ये लोग स्वभाव से उग्र किस्म के होते हैं. ये लोग एक सच को छिपाने के लिए कई झूठ बोल सकते हैं. इसलिए इनसे बच कर ही रहने में भलाई है.