home page

Cheapest Clothes Market : सरोजनी नगर से भी सस्ती है नोयडा की ये मार्केट, 100 रुपये में मिल जाते हैं कपड़े

ये नोएडा की सरोजनी नगर मार्केट है. यहां आपको बेहतर से बेहतर क्वालिटी के सर्दियों के कपड़े मिल जाएंगे. ये मार्केट 90 प्रतिशत लेडीज के लिए है. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 | 
Cheapest Clothes Market : सरोजनी नगर से भी सस्ती है नोयडा की ये मार्केट, 100 रुपये में मिल जाते हैं कपड़े

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  अगर आप नोएडा या आस पास इलाके में रहते है और आप सर्दियों के कपड़े खरीदना चाहते है तो लेडीज के लिए इससे बेस्ट ऑप्शन नहीं मिलेगा. या यूं कहें कि नोएडा का ये मार्केट दिल्ली के सरोजनी नगर से भी सस्ता है. जहां आपको बेस्ट क्वालिटी के साथ 40 रुपये से लेकर 700 रुपए तक के कपड़ें मिल जाएंगे.

सेक्टर 37 स्थित न्यू ब्रह्म पुत्र मार्केट वेंडर जॉन के सचिव राम प्रताप शुक्ला ने बताया कि यहां की आ पास सोसाइटी के सभी सीनियर सिटीजन और हाई प्रोफाइल के लोग रहते है. इसलिए यहां हम उनकी क्वालिटी चॉइस के साथ से कोई कंप्रोमाइज नहीं कर सकते हैं,ताकि उन्हें यहां से वापस न लौटना पड़े.

90 प्रतिशत लेडीज की चॉइस वाला कपड़ा मार्केट


ये नोएडा की सरोजनी नगर मार्केट है. यहां आपको बेहतर से बेहतर क्वालिटी के सर्दियों के कपड़े मिल जाएंगे. ये मार्केट 90 प्रतिशत लेडीज के लिए है, जबकि 10 प्रतिशत जेंट्स के लिए भी यहां कपड़े मिल जाएंगे.नोएडा के सेक्टर 37 स्थित ब्रह्म पुत्रा मार्केट वेंडर जॉन में स्थित ये स्टॉल नोएडा या यह कह लीजिए आस पास की सबसे फेमस क्वालिटी वाला मार्केट है.यहां बच्चों और लेडीज के ही मुख्य तौर पर कपड़े मिलते हैं.

यह सिर्फ वेस्ट क्वालिटी मार्केट


न्यू ब्रह्मपुत्रा वेंडर जॉन मार्केट के सचिव राम प्रताप शुक्ला ने बताया कि हमारे मार्केट के आस पास सभी सोसाइटी में हाईराइज लोग रहते हैं.उनकी चॉइस के हिसाब से ही कपड़े की क्वालिटी रखनी होती है.अगर आप आस पास अट्टटा सहित अन्य मार्केट में जाएंगे तो वहां लो और हाई दोनो क्वालिटी मिल जाएगी, और प्राइज भी कम और ज्यादा हो जाते हैं. लेकिन हमारेमार्केट में सिर्फ बेस्ट क्वालिटी मिलेगी, और रेट की बात करें तो यहां कम से कम 40 रुपये लेकर 700 रुपये तक की अच्छी बेहतरीन क्वालिटी का कपड़ा लेडीज के लिए मिल जाता है.


कपड़ों पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट


अगर हम इससे ऊपर की बात करें तो पांच हजार तक का कपड़ा मिल जाता है. फिलहाल यहां पर सभी कपड़ों पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इन्होंने बताया कि यहां वहीं ग्राहक आते हैं. जिसे कपड़े की वेस्ट क्वालिटी चाहिए होती है. यहां आस पास की सभी सोसाइटी में ज्यादातर हाई प्रोफाइल लोग रहते हैं और यही एक बड़ी वजह है कि हमारे पास वेस्ट क्वालिटी ही मिलेगी.