home page

Delhi Cheapest Furniture Market : दिल्ली की इस मार्केट में मिलता है सबसे सस्ता फर्नीचर, 100-100 किलोमीटर से खरीदने आते हैं लोग

इस मार्केट में आपको न सिर्फ नया बल्कि सेकंड हैंड फर्नीचर भी किफ़ायती दामों में मिल जाएगा. इस मार्केट में आपको नया डबल बैड 7500 रुपये में मिल जाएगा. वहीं इस सोफा आपको 5000 में मिल जाएगा.अगर आप 2 बीएचके फ्लैट के लिए यहां से फर्नीचर खरीदते हैं तो मात्र 20 हजार में पूरा समान आ जाएगा. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.

 | 
Delhi Cheapest Furniture Market : दिल्ली की इस मार्केट में मिलता है सबसे सस्ता फर्नीचर, 100-100 किलोमीटर से खरीदने आते हैं लोग

 HR Breaking News (नई दिल्ली)।  घर के इंटीरियर को सजाने के लिए फर्नीचर सबसे ज्यादा जरूरी होता है. फर्नीचर न सिर्फ वहां रहने वाले लोगों के लाइफस्टाइल को दिखाता है. बल्कि एक अच्छी क्वालिटी वाला ट्रेंडी फर्नीचर घर के आकर्षण को भी बढ़ा देता है. यही कारण है कि घर के ट्रेंडी कलेक्शन को हमेशा अपडेट करते रहना भी काफी जरूरी है. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं या अपने फर्नीचर को एक नए ट्रेंडी लुक देना चाहते हैं. तो चलिए आज हम आपको दिल्ली के एक फेमस मार्केट के बारे में बताते हैं. जहां से आपको बहुत ही कम दाम में क्वालिटी फर्नीचर खरीद सकते हैं.


पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर से तिलक नगर तक फैला यह फर्नीचर मार्केट लोगों की नजर में एक अंडररेटेड मार्केट है. यहां आप जब भी आएंगे, तो आपको एक लंबी कतारों में दुकानें देखने को मिल जाएंगी. हर दुकान पर तरह-तरह की वैरायटी वाले फर्नीचर उपलब्ध हैं. यहां से आप डिजाइनर पर्दे, गद्दे जैसी घर से जुड़ी चीजें खरीद सकते हैं.

मात्र 4000 में मिलेगा डबल बैड


फर्नीचर दुकान के संचालक रंजीत कुमार वरमानी ने बताया कि इनकी दुकान इस मार्केट में 23 सालों से चल रही है. वहीं ये मार्केट 25 सालों से चलता आ रहा है. उन्होंने बताया कि इस मार्केट में आपको न सिर्फ नया बल्कि सेकंड हैंड फर्नीचर भी किफ़ायती दामों में मिल जाएगा. इस मार्केट में आपको नया डबल बैड 7500 रुपये में मिल जाएगा. वहीं इस सोफा आपको 5000 में मिल जाएगा. साथ ही सेकंड हैंड डबल बैड इस बाज़ार में आपको मात्र 4000 रुपये में मिल जाएगा. इस कीमत में तो आपको नया ब्रांडेड गद्दा भी नहीं मिलेगा. वहीं इस बाजार में आप अपने हिसाब से बैड कस्टमाइज भी करा सकते हैं. वहीं इस मार्केट में आपको फर्नीचर से जुड़ी हर चीज मिल जाएगी. जिसमें बैड,टेबल, सोफा,अलमारी, स्टडी टेबल, चेयर और अन्य आइटम शामिल है. अगर आप 2 बीएचके फ्लैट के लिए यहां से फर्नीचर खरीदते हैं तो मात्र 20 हजार में पूरा समान आ जाएगा.

जानें इस मार्केट का टाइम और लोकेशन


इस मार्केट के टाइम की बात करें तो यह मार्केट सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक खुला रहता है. वही इसकी लोकेशन की बात करें तो यह फतेह नगर में स्थित है जिसका नज़दीकी मेट्रो स्टेशन तिलक नगर है.