home page

Nightlife of gurugram : गुरुग्राम की ये 4 जगहें नाइट लाइफ एंजॉय करने के लिए हैं सबसे बेस्ट, दिल्ली से भी रंगीन होती है यहाँ की रातें

आज के युवा घुमने फिरने का सबसे ज्यादा शौक रखते हैं, और उनमें से नाइट लाइफ को एंजॉय करने वालों की तादाद सबसे ज्यादा होती हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि गुरुग्राम में भी कई ऐसी जगहें हैं जहां आप नाइट लाइफ का खुलकर लुत्फ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इन जगहों के बारे में विस्तार से...
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। दोस्तों के साथ नाइटलाइफ को एंजॉय  (enjoy nightlife) करने का प्लान है तो इसके लिए गुरुग्राम एक परफेक्ट जगह साबित हो सकती है. टूरिस्ट यहां दोस्त या गर्लफ्रेंड के साथ रात में 12 से 1 बजे तक नाइट पार्टी या टेस्टी फूड्स का लुत्फ उठा सकते हैं.


द बाइकर्स कैफे ( The Biker's Cafe) : गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर मौजूद इस कैफे को स्पोर्ट्स बार के रूप में भी जाना जाता है. सुबह से रात के 2 बजे तक ये खुलता है. यहां दोस्तों के साथ मौज मस्ती के अलावा फूड को भी एंजॉय किया जा सकता है.


हार्ड एंड रॉक कैफे, गुरुग्राम (Hard & Rock Cafe, Gurugram) : लाइव म्यूजिक पर डांस और टेस्टी फूड्स के लिए रेस्तरां ढूंढ रहे हैं तो ये जगह आपके लिए परफेक्ट है. रॉक एंड रोल थीम वाले इस पब का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है. दिल्ली से आप कार के जरिए साइबर हब जाकर इस जगह को एक्सप्लोर कर सकते हैं. यहां दो लोगों का चार्ज कम से कम 2500 रुपये है.


फील अलाइव, गुरुग्राम (Feel Alive, Gurugram) : गुरुग्राम के सेक्टर 29 में मौजूद इस रेस्तरां का साउंड सिस्टम काफी मॉर्डन है और यहां लाइव स्पोर्ट्स स्क्रीनिंग भी आयोजित की जाती है. इसकी टाइमिंग सुबह 11.45 से रात के 1 बजे तक है और चार्ज दो लोगों का करीब 1200 रुपये है.


एजेंट जैक्स बिडींग बार, गुड़गांव (Agent Jack's Bidding Bar, Gurgaon) : ये बार भी गुड़गांव के सेक्टर 29 में मौजूद है और इसकी सर्विस का तरीका काफी अलग है. ये एक ऐप के जरिए वर्क करता है जिसे एजेंट जैक पुकारा जाता है. दिन के 12 बजे से रात के 12 बजे तक आप यहां एंजॉय करने के लिए जा सकते हैं.