home page

Flite Ticket : महज 9 रुपये में करें हवाई यात्रा, इस दिन Booking करने पर मिलेगा मौका?

अगर आप यात्रा करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है। जहां आप मात्र 9 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। वह इंटरनेशनल टूर। जी हां..आप भारत से वियतनाम के बीच मात्र 9 रुपये में सफर कर सकते हैं।
 | 
Flite Ticket : महज 9 रुपये में करें हवाई यात्रा, इस दिन Booking करने पर मिलेगा मौका?

HR Nreaking News : नई दिल्ली : अगर आप यात्रा करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है। जहां आप मात्र 9 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। वह इंटरनेशनल टूर।

जी हां..आप भारत से वियतनाम के बीच मात्र 9 रुपये में सफर कर सकते हैं। आपको बता दें कि इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी वियतजेट (Vietjet) 9 रुपये में एयर टिकट का ऑफर लेकर आई है।

इसके लिए बुकिंग 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है। यह ऑफर 26 अगस्त तक के लिए है। यानी 4-26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को अगर आप टिकट की बुकिंग करते हैं तो आपको यह मौका मिल सकता है।


ये खबर भी पढ़ें : Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने 'दामन' गाने पर किया देशी अंदाज में गदर डांस, वीडियो वायरल


ये  है Offer


एयरलाइन कंपनी वियतजेट ने दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कांन्फ्रेंस में कहा कि VietJet भारत से वितयनाम की यात्रा के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है। इन टिकट्स की कीमतें 9 रुपये से शुरू हैं। इसके लिए 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक के यात्रा के लिए बुकिंग 4 अगस्त से 26 अगस्त तक की जा सकेगी। एयरलाइन कंपनी के मुताबिक, 4 अगस्त से 26 अगस्त तक प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुकिंग पर प्रमोशनल टिकट के आप हकदार हो सकते हैं। 

ये खबर भी पढ़ें : Pranjal Dahiya Dance Video : प्रांजल दहिया ने किया ऐसा हॉट डांस, वीडियो वायरल


इन 17 रूट्स के लिए डायरेक्ट फ्लाइट


एयरलाइन कंपनी वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि VietJet  17 रूट्स के लिए भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट आॅपरेट करेगा। साथ ही भारत के मुख्य डेस्टिनेशन को दक्षिण पूर्व एशिया (बाली, बैंकॉक, सिंगापुर, कुआलालंपुर), पूर्वोत्तर एशिया (सियोल, बुसान, टोक्यो, ओसाका, ताइपे) और एशिया प्रशांत के साथ जोड़ने की सोच रहा है।
उन्होंने यह भी कहा कि पांच प्रमुख भारतीय शहरों के यात्री अब दा नांग (Da Nang) के खूबसूरत शहर और फिर होई एन, ह्यू इंपीरियल, माई सन अभयारण्य और दुनिया की सबसे बड़ी गुफा सोन डूंग समेत आसपास के टूरिज्म प्लेस  की यात्रा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ले सकते हैं। वहीं, वियतनाम के राजदूत फाम सान चाऊ ने कहा कि भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक मजबूत पर्यटन स्थल के रूप में उभर रहा है।

वीजा प्रक्रिया को सरल कर दिया गया है, जिसमें अब इसके लिए दूतावास जाने की आवश्यकता नहीं है। वर्तमान में उच्च संख्या में वियतनाम जाने के लिए बड़ी संख्या में आवेदन आ रहे हैं। वीजा की औसत संख्या कोविड के बाद से 24 गुना बढ़कर प्रतिदिन 6,000 वीजा हो गयी है, जो पहले 250 थी। 


मुंबई और नई दल्लिी के लिए Flite


वियतजेट 17 और 18 अक्टूबर से मुंबई और नई दल्लिी को दा नांग से जोड़ने वाली दो पहली सीधी सेवाएं शुरू करेगी। एयरलाइन क्रमशः 28 नवंबर, 29 और एक दिसंबर को बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से दा नांग के लिए तीन और मार्ग शुरू करेगी। 
एयरलाइन की नई दल्लिी, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से वियतनाम के आर्थिक और पर्यटन केंद्रों हो ची मन्हि सिटी, हनोई, डा नांग, फु क्वोक तक अतिरक्ति सेवाएं भी इस सितंबर से शुरू हो जाएंगी।