home page

Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 31 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट! यहां से करें खरीदारी

फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है। Realme के स्मार्टफोन पर 21 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप भी नया फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ऐसा मौका फिर बार-बार नहीं आता. आइए नीचे जानते हैं.

 | 
Realme का 57,999 रुपये वाला स्मार्टफोन मिल रहा सिर्फ 27,000 रुपये में

HR Breaking News (ब्यूरो) : realme discount: अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे तो Flipkart की नई डील से बेहतर आपके लिए कुछ नहीं होगा। शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर एक ऐसी फ्लैगशिप डील से पर्दा उठा है, जिसपर एक नजर में भरोसा नहीं होगा। ग्राहक 57,999 रुपये में मिल रहे Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को Big Billion Days Sale में केवल 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे।

ये भी जानिए : Jio यूजर्स के लिए मौका! 299 रुपये के रिचार्ज से कमाएं 10 लाख रुपये, जानिए कैसे


'बिग बैंग रिवील ऑफ द डे' माइक्रोसाइट पर फ्लिपकार्ट ने टेक कंपनी रियलमी की ओर से स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दी है। यहीं से पता चला है कि जिस Realme GT 2 Pro का लिस्टिंग प्राइस 60,000 रुपये से ज्यादा है और जो अभी 57,999 रुपये में मिल रहा है, उसे सेल में 26,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस कीमत में ऐक्सिस बैंक कार्ड्स पर मिल रहा बैंक ऑफर भी शामिल किया गया है। 

इतनी है Realme GT 2 Pro की कीमत

ये भी जानिए : सिर्फ 9 हजार रुपये में खरीदें Honda Activa 6G! जानिए ऑफर

फ्लैगशिप लेवल Realme GT 2 Pro को यूजर्स 8GB रैम और 12GB रैम वेरियंट्स में खरीदा जा सकता है और यूजर्स को 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। 8GB+128GB वेरियंट को अभी 49,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, 12GB+256GB वेरियंट को अभी 57,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। यानी कि नए ऑफर के लिए आपको बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने का इंतजार करना होगा।


ऐसे हैं रियलमी फ्लैगशिप फोन के स्पेसिफिकेशंस

ये भी जानिए : दिलों पर राज करने आया Motorola का धाकड़ Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स


Realme GT 2 Pro में 6.7 इंच का क्वॉड HD डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है और दाईं ओर सबसे ऊपर पंच-होल मिलता है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें एंड्रॉयड 12 OS दिया गया है। 5G कनेक्टिविटी वाले इस डिवाइस में 5,000mAh बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। 

50MP ट्रिपल कैमरा के साथ आता है फोन

ये भी जानिए : 3 कैमरो और 8GB रैम वाला Motorola का धाकड़ फोन लॉन्च, लुक और कीमत देख हो जाएंगे दीवाने


रियलमी के पावरफुल डिवाइस में रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी और 50MP सेकेंडरी सेंसर के अलावा 2MP मैक्रो लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Realme GT 2 Pro को तीन कलर ऑप्शंस- पेपर ग्रीन, पेपर वाइट और स्टील ब्लैक में खरीदा जा सकता है।