home page

Amazon Great Indian Sale : 12 GB रैम वाला OnePlus के इस फोन पर मिल रहा है 6000 का डिस्काउंट, हो रहा है आउट ऑफ़ स्टॉक

OnePlus आज स्मार्टफोन मार्किट में अपनी एक अलग ही पहचान बना चूका है, और ग्राहक इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं, अमेज़न पर चल रही सेल में OnePlus के इस मॉडल पर बहुत बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा हैं जसकी वजह से पूरा सेल आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया , क्या है इसके फीचर आइये जानते हैं। 
 | 
12 GB रैम वाला OnePlus के इस फोन पर मिल रहा है 6000 का डिस्काउंट, हो रहा है आउट ऑफ़ स्टॉक 

HR Breaking News, New Delhi : Amazon Great Indian Festival Sale में इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत कई कैटिगिरी के प्रोडक्ट पर बंपर ऑफर दिए जा रहे हैं। ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में OnePlus 10R को भी छूट में उपलब्ध कराया गया है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए यह बढ़िया मौका है। ऐमजॉन से वनप्लस 10आर स्मार्टफोन को 6000 रुपये तक छूट में लिया जा सकता है।

OnePlus 10R स्मार्टफोन को आमतौर पर 38,999 रुपये में बेचा जाता है लेकिन फिलहाल ऐमजॉन से इसे 32,999 रुपये में लेने का मौका है। बता दें कि वनप्लस के इस स्मार्टफोन को इसी साल भारत में लॉन्च किया गया है। हैंडसेट के बेस वेरियंट में 80W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जबकि 12 जीबी रैम वेरियंट में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस वेरियंट को 37999 रुपये में लेने का मौका है। वनप्लस 10R को ब्लू और ब्लैक कलर में लिया जा सकता है।


OnePlus 10R Features


वनप्लस 10आर स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 80W चार्जिंग सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन डाइमेंसिटी 8100-MAX प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलता है। स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज़ स्मार्ट डिस्प्ले दी गई है। हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो अपर्चर एफ/2.4 के साथ आता है।

इसके अलावा वनप्लस 10R में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सीलेरोमीटर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, गायरोस्कोप, एम्बियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, सेंसर कोर, फ्लिक-डिटेक्ट सेंसर मिलते हैं। फोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स और नॉइज़ कैंसिलेशन सपोर्ट दिए गए हैं।

इसके अलावा ऐमजॉन दूसरे ब्रैंड के स्मार्टफोन पर भी ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी ने ‘Extra Happiness Days’ ऑफर का भी ऐलान किया है। कंपनी ने कहा है कि ग्राहकों के पास इस सेल में ‘सभी कैटिगिरी में लेटेस्ट प्रोडक्ट’ को शानदार डिस्काउंट में खरीदने का मौका है।