home page

iPhone खरीदने का बेहतरीन मौका! 10 हजार रुपये का मिल रहा फायदा

iPhone लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप नया iPhone खरीदने की योजना बना रहे हैं. तो अब फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर आपको 10 हजार रुपये का फायदा मिलने वाला है. आइए जानते हैं इस खास ऑफर के बारे में....
 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद, Apple ने iPhone 13 की कीमत में कटौती की। अब आधिकारिक तौर पर, iPhone 13 की कीमत भारत में 69,900 रुपये से शुरू होती है, जो कि नए iPhone 14 से 10,000 रुपये कम है। अगर आप लंबे समय से iPhone 13 को लेना चाह रहे थे तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपनी अपकमिंग बिग बिलियन डेज़ सेल (Big Billion Days Sale) में इसको बड़े डिस्काउंट बेचने वाला है।

 ये भी जानें : Oppo ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Smartphone, खरीदने के लिए ग्राहकों में लगी होड़


फ्लिपकार्ट ने अभी तक फेस्टिव सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह उसी समय के आसपास होने की संभावना है जब अमेज़न अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की मेजबानी करेगा। अमेज़न की ग्रेट इंडिया फेस्टिव सेल 23 सितंबर से शुरू होगी। 


जानिए iPhone 13 की कीमत

 ये भी जानें : Jio अपने ग्राहकों के लिए लाया 365 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा सबकुछ फ्री

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने iPhone 13, iPhone 12 और iPhone 11 पर डिस्काउंट ऑफर देने की पुष्टि की है। iPhone 13 की सबसे कम कीमत भारत में 65,000 रुपये रही है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल के दौरान, कीमत थोड़ी और कम होने की उम्मीद है। सेल के दौरान फोन की कीमत 50,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है और इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज भी मिल सकता है

ये भी जानें : POCO ने लॉन्च किया 700 रुपये वाला स्मार्टफोन, 20 हजार वाले मिलेंगे फीचर

जो iPhone मॉडल की कीमत को और कम कर देंगे। फ्लिपकार्ट उन ग्राहकों को 10 प्रतिशत तत्काल छूट देने जा रहा है जो एक्सिस बैंक या आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे। हालांकि सटीक सौदे का खुलासा होना बाकी है।