home page

iPhone पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्कांउट, यहाँ से खरीदें अब तक के सबसे सस्ते फोन !

Flipkart Big Billion Days sale की शुरूआत हो चुकी है। अगर आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर हैं, तो आप आज से ही इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। आइए हम आपको फ्लिपकार्ट पर आज मिलने वाली कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बताते हैं।

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Flipkart Big Billion Days sale आज से लाइव हो चुका है, लेकिन आज सिर्फ फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर ही इसका फायदा उठा सकते हैं। प्लस मेंबर्स के अलावा बाकी मेंबर्स के लिए यह फोन 23 सितंबर की मिडनाइट से लाइव होने वाला है।

iPhone 12 मिल रहा है इतना सस्ता, खरीदारों की लगी लाइन, कीमत जान हो जाओगे पागल


सेल में यूजर्स को एंड्ऱॉयड स्मार्टफोन, वायरलैस ईयरबड्स, स्मार्ट टीवी और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर दमदार डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर हैं, तो आप आज से ही इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। आइए हम आपको फ्लिपकार्ट पर आज मिलने वाली कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बताते हैं।

Amazon & Flipkart Sale: इससे सस्ते iPhones और कहीं नहीं मिलेगे !


iPhone 13: आज मिलने वाली सभी डील्स में से सबसे स्पेशल आईफोन 13 की डील है। iPhone 13 को आज अभी तक की सबसे कम कीमत यानी 47,990 में खरीदा जा सकता है। iPhone 13 की यह कीमत अभी तक की सबसे कम कीमत है। ऐसे में यूजर्स को आज इस आईफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

इस ऐप पर मिलेगा Flipkart से भी सस्ता iPhone 13 !

iPhone 11: इस आईफोन को भी इस सेल में अभी तक की सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट सेल में आज इस फोन को कई बैंक ऑफर्स के साथ 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह डील भी फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए आज सबसे अच्छी डील है।

तहलका मचाने आ रहा 12 हजार रुपये वाला Realme का धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे पागल


Nothing Phone (1): नथिंग के इस फोन को भी आज फ्लिपकार्ट सेल में कई बैंक ऑफर्स के साथ 28,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

गदर मचाने आया Nokia का 12 हजार रुपये वाला धाकड़ Tablet, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE 5G: इस स्मार्टफोन पर भी अभी तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 31,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। कई बैंक ऑफर्स के साथ इस फोन को 31,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

दिलों पर राज करने आया ये धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख भूल जाएंगे iPhone

Samsung Galaxy S22+: सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी फ्लिपकार्ट सेल में 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह लॉन्च के बाद से अभी तक का सबसे कम प्राइस है।

Jio Phone 5G Mobile: लॉन्च होने वाला है दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन !

Google Pixel 6a: इस फोन को कई बैंक ऑफर्स के साथ 27,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीदा जा सकता है।

Amazon बंपर सेल! आधी कीमत में खरीदें धांसू Smartphone

Xiaomi 11i HyperCharge 5G: फ्लिपकार्ट सेल पर इस फोन को कई बैंक ऑफर्स के साथ 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Amazon Great Indian Festival Sale : सैमसंग के फोन पाएं मात्र 649 रूपए में , लगा दे ये ऑफर

Realme GT 2 Pro: इस फोन को भारत में 49,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इसे 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस फोन पर भी फ्लिपकार्ट सेल में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसे कई बैंक ऑफर्स के साथ आज 14,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Amazon दे रहा सस्ते में ईयरबड्स खरीदने का मौका, मात्र 494 रुपये में करें खरीदारी

फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए Axis और ICICI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। ऐसे में इस सेल के दौरान यूजर्स को इन दोनों बैंक कार्ड्स से पेमेंट करने पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा है।