home page

Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 7 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। Realme के स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। अब आपको  Realme GT Neo 3T फोन पर 7 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल्स....

 | 
Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 7 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट!  जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Realme का सबसे सस्ता 80W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T भारत में कल 16 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही ब्रांड ने लॉन्च ऑफ़र की घोषणा कर दी है। नए Realme GT Neo 3T पर आप 7,000 की छूट पा सकते हैं। जानते हैं इस ऑफर के बारे में डिटेल में:

ये भी जानिये : Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 31 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट! यहां से करें खरीदारी

जानिए Realme के स्मार्टफोन पर कितना मिलेगा डिस्काउंट


Realme GT Neo 3T को लेकर ब्रांड ने घोषणा की है कि कंपनी इस फोन पर 7,000 रुपए छूट देगी। हालाँकि इस डिस्काउंट की जानकारी अभी भी गुप्त रखी गई है। स्मार्टफोन Realme Festive Days के हिस्से के रूप में लॉन्च हो रहा है, जिसमें कई रियलमी के कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जाएगी।

ये भी जानिये : POCO ने लॉन्च किया 700 रुपये वाला स्मार्टफोन, 20 हजार वाले मिलेंगे फीचर

Realme GT Neo 3T पर मिलने वाली ये छूट बैंक ऑफर का हिस्सा हो सकती है। 16 सितंबर को लॉन्च के समय अधिक डिटेल्स की घोषणा की जाने की उम्मीद है। बता दें कि रीयलमी जीटी नियो 3 टी पहले ही वैश्विक बाजार में शुरू हो चुका है और अब भारत में कल दस्तक देने जा रहा है।


अभी तक, iQOO Neo 6 स्नैपड्रैगन 870 और 80W चार्जिंग वाला स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है। ऐसा लग रहा है कि Realme GT Neo 3T फोन iQOO फोन को पीछे छोड़ देगा। भले ही GT Neo 3T फोन का बेस वेरिएंट 29,999 रुपये में लॉन्च हो, लेकिन ऑफर्स के बाद यह 22,999 में उपलब्ध होगा।

रियलमी जीटी नियो 3टी: स्पेसिफिकेशंस

ये भी जानिये : Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता smartphone, ऐसे फीचर कभी नहीं देखें होंगे


GT Neo 3T में 6.62-इंच E4 AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। हुड के तहत, फोन स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो स्नैपर है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस चार्जर से डिवाइस सिर्फ 12 मिनट में 50% तक चार्ज हो सकता है।