home page

Apple का फोन खरीदना नहीं रही बड़ी बात, samsung के रेट में मिल रहा है iPhone 13


Flipkart Sale : अगर आप भी  iPhone के शौकीन हैं तो ये आपके लिए एक शानदार मौका है ।  Flipkart पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Flipkart Sale का आगाज आज यानी 5 अक्टूबर से हो गया है, चार दिनों तक चलने वाली यह फ्लिपकार्ट सेल 8 अक्टूबर तक लाइव रहेगी. कुछ दिनों पहले आई Big Billion Days Sale में कई ग्राहकों ने 50 हजार से भी कम कीमत में मिल रहे Apple iPhone 13 डील को लपक लिया था लेकिन अगर आप इस डील को चूक गए हैं तो कोई बात नहीं आपके पास एक और मौका है. फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल में आईफोन 13 एक बार फिर से बंपर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है, हम आज इस लेख में आप लोगों को इस एप्पल मॉडल के साथ मिल रहे शानदार ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के पटेल नगर की गलियों से शुरू किया था बिजनेस, अब अरबों-खरबों का है कारोबार

iPhone 13 128GB Price


इस Apple मॉडल की कीमत वैसे तो 69,900 रुपये है लेकिन सेल में इस आईफोन पर 9,910 रुपये की छूट दी जा रही है, डिस्काउंट के बाद Flipkart Sale में आईफोन 13 का 128 जीबी मॉडल 59,990 रुपये में बेचा जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि हमने ऊपर जिक्र किया है कि ये हैंडसेट 50 हजार से कम कीमत में घर ले जाएं लेकिन डिस्काउंट के बाद ये मॉडल मिल तो 59,990 रुपये में मिल रहा है. टेंशन ना लीजिए, इस फोन को 50 हजार से कम में खरीदा जा सकता है, आइए बताते हैं कैसे. प्रोडक्ट डिस्काउंट भले ही 9910 रुपये का है लेकिन इस फोन के साथ ढेरों फ्लिपकार्ट ऑफर्स भी लिस्ट किए गए हैं.


iPhone 13 Flipkart Offers

अगर आपके पास पुराना फोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो अभी आपके पास बढ़िया मौका है. बता दें कि आईफोन 13 के साथ 16,900 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आईफोन 13 128 जीबी मॉडल आपको 43090 रुपये (आईफोन 13 की कीमत 59,990 रुपये -(माइनस) 16,900 रुपये (एक्सचेंज वैल्यू) = 43090 रुपये (पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने के बाद कीमत) में पड़ेगा

ये भी पढ़ें :  1 साल पहले शुरू किए बिजनेस ने इस शख्स को बना दिया लखपति, जानिए सफलता की पूरी कहानी

एक बात जो यहां ध्यान देने वाली है कि एक्सचेंज वैल्यू आपके फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी, यानी जितना हाई-एंड फीचर्स वाला फोन उतनी ही ज्यादा कीमत. उदाहरण के लिए अगर आपके पास बजट फोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो एक्सचेंज वैल्यू कम होगी लेकिन अगर आपके पास पावरफुल फीचर्स वाला फ्लैगशिप फोन है तो एक्सचेंज वैल्यू ज्यादा मिलने का चांस है.