home page

Electric Scooter - अब 50 हजार से कम रेट में मिल रहे ये 10 इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार लुक व फीचर्स के साथ

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री रफ्तार पकड़ रही है और ऐसे में आए दिन नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च हो रहे हैं। आप भी अगर इन दिनों कम दाम में अच्छी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए 10 अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत व अन्य जरूरी डिटेल्स साथ लेकर आए हैं।
 | 
अब 50 हजार से कम रेट में मिल रहे ये 10 इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार लुक व फीचर्स के साथ

HR Breaking News, Digital Desk- Best Range Electric Scooters Under 50K: भारत में हीरो इलेक्ट्रिक, कोमाकी, एम्पियर, ऐवन, कबीरा मोबिलिटी समेत अन्य इलेक्ट्रिक वीइकल कंपनियों ने किफायती दाम में अच्छी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं। आप भी अगर इन दिनों सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं

तो हम आपको आज 50,000 रुपये से भी कम के टॉप 10 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत, खासियत और बैटरी रेंज समेत सारी डिटेल्स बताएंगे। 50 हजार से भी सस्ते इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 100 किलोमीटर तक की है और यह देखने में भी अच्छे हैं।


सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर रेंज-


50 हजार रुपये से कम में अच्छी बैटरी रेंज वाला स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो पहले आपको बेस्ट सेलिंग कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक के सस्ते ईवी के बारे में बताते हैं। आप Hero Electric Dash खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 50 हजार रुपये है और इसकी बैटरी रेंज 60 किलोमीटर तक की है।

आप चाहें तो Ampere Magnus Pro भी खरीद सकते हैं और इसकी कीमत 49,999 रुपये से शुरू होती है। एम्पियर का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर तक चल सकता है। Hero Electric Optima LA की कीमत 44,990 रुपये (एक्स शोरूम) है।


देखने में भी अच्छे-


आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक वीइकल सेगमेंट में काफी तेजी से आगे बढ़ रही कंपनी कबीरा मोबिलिटी का Kabira Mobility Kollegio इलेक्ट्रिक स्कूटर आप महज 45,990 रुपये में खरीद सकते हैं और इसकी बैटरी रेंज 100 किलोमीटर तक की है। इसके बाद आपके लिए Komaki XGT KM इलेक्ट्रिक स्कूटर भी अच्छा विकल्प है,

जिसकी कीमत 42,500 रुपये है और यह सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक चल सकता है। Ampere Reo इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 43,490 रुपये से शुरू होती है और इसकी बैटरी रेंज 60 किलोमीट तक की है।


कोमाकी के सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर-


50 हजार रुपये से सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो Komaki Xone की कीमत 45,000 रुपये है और यह सिंगल चार्ज पर 85 किलोमीटर तक चल सकता है। वहीं, Komaki X2 Vouge भी अच्छा विकल्प है, जिसकी कीमत 47,000 रुपये है और यह सिंगल चार्ज पर 85 किलोमीटर चल सकता है।

आपके लिए Raftaar Electrica इलेक्ट्रिक स्कूटर भी शानदार ऑप्शन है, जिसकी कीमत 48,540 रुपये है और बैटरी रेंज 100 किलोमीटर तक की है। आखिर में Avon E Scoot भी अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी कीमत 45,000 रुपये और बैटरी रेंज 65 किलोमीटर तक की है।