home page

Flipkart Big Saving Days : इस सेल में नए iPhone पर मिल रहा है 27 हज़ार का धाकड़ डिस्काउंट, ऑफर का कुछ समय तक

ऑनलाइन सेल में नए iphone पर 27 हज़ार से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है जिससे ग्राहक इसे खरीदने के लिए टूट पड़े, ये ऑफर बस कुछ समय तक ही सीमित है।  आइये जानते हैं पूरी डिटेल  
 | 

HR Breaking News, New Delhi : फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इन दिनों बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days sale) चल रही है। इस सेल की शुरुआत 16 दिसंबर को हुई थी, जोकि 21 दिसंबर तक जारी रहेगी। इस दौरान कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। इनमें स्मार्टफोन्स भी शामिल हैं जिन्हें आप कीमते से आधे रेट तक में खरीद सकते हैं। अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए भी ये सेल आपके लिए एक अच्छा सौदा हो सकता है।

आईफोन 13 पर करीब 27 हजार की छूट!
दरअसल, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days sale 2022) में आईफोन 13 को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है। यहां पर फोन को कई ऑफर्स के साथ सेल किया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत पर करीब 27 हजार तक की छूट पाई जा सकती है। आइए आईफोन 13 पर मिल रहे डील्स (Flipkart iPhone 13 Deals) के बारे में जानते हैं।

iPhone 13 Discounts Offers
आईफोन 13 की लॉन्चिंग कीमत 69,900 रुपये है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट पर 62,999 रुपये में उपलब्ध है। फोन पर 9 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी हैं, जिससे फोन की कीमत और भी कम हो सकती है।


iPhone 13 Bank Offers
अगर आप iPhone 13 खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 3,150 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद फोन की कीमत 59,849 रुपये हो जाएगी। उसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है।

iPhone 13 Exchange Offer
आईफोन 13 पर 17,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको इतना ऑफ मिलेगा। हालांकि, 17500 रुपये का डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो। अगर आप पूरा ऑफ लेने में कामयाब हो जाते हैं तो फोन की कीमत 42,349 रुपये होगी। इस तरह से फोन पर आपको करीब 27 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।