home page

Mi की Sale में स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट, लोग कर रहे जमकर खरीदारी

फेस्टिव सीजन शुरू होने को है और इसलिए हर जगह सेल्स की शुरुआत हो रही है. शाओमी और रेडमी के प्रोडक्ट्स पर कंपनी ने एक खास दिवाली सेल का अनाउन्समेंट किया है. इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी तक सभी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. जिसकी लोग जमकर खरीदारी कर रहे है। 
 
 | 
Mi की Sale में स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट, लोग कर रहे जमकर खरीदारी 

HR Breaking News, Digital Desk- फेस्टिव सीजन शुरू होने को है और इसलिए हर जगह सेल्स की शुरुआत हो रही है.  फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival) के साथ-साथ शाओमी और रेडमी के प्रोडक्ट्स पर कंपनी ने एक खास दिवाली सेल का अनाउन्समेंट किया है.

इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन्स और इयरबड्स से लेकर लैपटॉप और स्मार्ट टीवी तक, कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. इस सेल को भी अमेजन और फ्लिपकार्ट की तरह 23 सितंबर, 2022 से ही शुरू किया जाएगा. आइए इस सेल के ऑफर्स पर एक नजर डालते हैं.

स्मार्टफोन्स पर पाएं भारी छूट: Xiaomi 12 Pro को 62,999 रुपये की जगह 45,499 रुपये में बेचा जाएगा, 120W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले Xiaomi 11T Pro और Xiaomi 11i Hypercharge पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और Redmi K50i और Redmi Note 11 Pro+ 5G को भी काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. सेल में आपको Redmi 10 Prime भी काफी सस्ते में लिया जा सकता है.

 

लैपटॉप पर भी मिल रहा डिस्काउंट: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अलूकन हहुए RedmiBook 15 को 28,999 रुपये में खरीद सकेंगे जबकि इसकी असली कीमत 41,999 रुपये है. उतना ही नहीं RedmiBook 15 Pro पर भी 14 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 


सस्ते में खरीदें टैबलेट्स: स्नैपड्रैगन चिपसेट कर काम करने वाले शाओमी के टैबलेट, Xiaomi Pad 5 पर चार हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे इसकी कीमत 22,999 रुपये हो जाएगी. बता दें कि इस टैबलेट के टॉप मॉडल को आप 26,999 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. 


इयरबड्स पर भी है ऑफर: Diwali with Mi Sale में आपको इयरबड्स भी सस्ते में मिल सकते हैं. इस सेल से आप TWS इयरबड्स, Redmi Earbuds 3 Pro को 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि ये इयरबड्स 1,500 रुपये के डिस्काउंट पर बेचे जा रहे हैं. 


कम कीमत में खरीदें स्मार्ट टीवी: सेल से आप 43-इंच ए डिस्प्ले वाले Xiaomi Smart TV 5X को 27,999 रुपये में बेचा जा रहा है. बता दें कि ये स्मार्ट टीवी वैसे इतना सस्ता नहीं है और इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी दिया जा रहा है.